website counter widget

Reliance Jio Fiber के जबरदस्त प्लान, मिलेगी फ्री TV

0

जब से रिलायंस जियो ने टेलिकॉम जगत में अपना कदम रखा है तभी से सभी टेलिकॉम कंपनियों के लिए चुनौतियां खड़ी हो गई हैं। जियो के आ जाने के बाद से ही कई टेलिकॉम कंपनियां बंद हो गईं और कई बड़ी मुश्किल से खुद को संभाले हुए हैं। अभी हाल ही में रिलायंस जियो ने अपनी गीगाफाइबर (Reliance Jio Giga Fiber) सर्विस को लांच कर दिया है। जियो की ब्रॉडबैंड सेवा जियो फाइबर (Reliance Jio Giga Fiber) का बेसिक प्लान 699 रुपए प्रतिमाह से शुरू होता है जिसमें 100 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड दी जाएगी। इस प्लान के साथ ही उपभोक्ता का ब्ल्यूटूथ स्पीकर भी दिया जाएगा। इतना ही नहीं जियो फाइबर के हर प्लान के साथ उपभोक्ताओं को कुछ न कुछ जरूर मिलेगा (Reliance Jio Fiber)। वहीं इस सर्विस का गोल्ड प्लान लेने वाले उपभोक्ताओं को HD TV भी बिलकुल फ्री दिया जाएगा। चलिए जानते हैं सारे प्लान्स के बारे में।

बैंक ग्राहाकों के लिए खुशख़बरी, होम लोन सस्ता

मासिक प्लान्स

ब्रॉन्ज प्लान – यह जियो का बेसिक प्लान है जो 699 रुपए से शुरू होता है। इस ब्रांज प्लान में 100 एमबीपीएस इंटरनेट स्पीड दी जाएगी और 1200 जीबी डाटा के साथ एक ब्लूटूथ स्पीकर मिलेगा। इसका वार्षिक प्लान लेने के लिए 8388 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

बेहद आसान है LIC पॉलिसी पर लोन लेना

सिल्वर प्लान – ब्रॉन्ज प्लान के बाद है सिल्वर प्लान जो 849 रुपए प्रतिमाह में दिया जाएगा। इस प्लान में ट्रंप2 का ब्ल्यूटूथ स्पीकर दिया जाएगा। 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ 2400 जीबी डाटा इस प्लान में मिलेगा। इसके वार्षिक प्लान को 10,188 रुपए में लिया जा सकता है।

गोल्ड प्लान – 1,299 रुपए प्रतिमाह में गोल्ड प्लान को लिया जा सकता है जिसमें 24 इंच एचडी टीवी फ्री मिलेगा। साथ ही इस प्लान में 250 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड और 12000 जीबी डाटा मिलेगा। अगर इसका वार्षिक प्लान लेना है तो 31,176 रुपए में लिया जा सकता है।

डायमंड प्लान – डायमंड प्लान के लिए 2,499 रुपए प्रतिमाह खर्च करने होंगे। इस प्लान में 24 इंच एचडी टीवी 500 एमबीपीएस की स्पीड और 15000 जीबी डाटा दिया जाएगा। 29,988 रुपए में इसका वार्षिक प्लान मिलेगा।

प्लैटिनम प्लान – 3,999 रुपए प्रतिमाह वाले इस प्लान में 1 जीबीपीएस की इंटरनेट स्पीड के साथ 30000 जीबी डाटा और साथ ही 32 इंच की एचडी टीवी फ्री दिया जाएगा। इसका वार्षिक प्लान 47,988 रुपए का है।

टाइटैनियम प्लान – इस प्लान के लिए उपभोक्ताओं को प्रतिमाह 8,499 रुपए खर्च करने होंगे। इस प्लान में 1 जीबीपीएस और 60 हजार जीबी डाटा के साथ 63 इंच की एचडी टीवी फ्री दी जाएगी। अगर इस प्लान का वार्षिक प्लान लेना चाहते हैं तो वह 1,01,988 रुपए में उपलब्ध हैं।

सोने-चांदी के भाव में आई भारी गिरावट

वार्षिक प्लान

अगर कोई भी उपभोक्ता जियो गीगाफाइबर सर्विस का वार्षिक प्लान लेता है तो उसे जियो का सेटटॉप बॉक्स फ्री दिया जाएगा। अगर उपभोक्ता यह प्लान वेलकम ऑफर के तहत लेता है तो उन्हें सेट टॉप बॉक्स और LED टीवी दोनों ही दी जाएगी। गौरतलब है कि तकरीबन 1600 शहरों में जियो ने अपनी गीगाफाइबर सर्विस को शुरू किया है।

इस तरह करें अप्लाई

अगर आप भी इस सर्विस को लेना चाहते हैं तो आपको रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com पर जाकर MyJio ऐप डाउनलोड करना होगी। अब यहां आपको जियो फाइबर सेवाओं के लिए पंजीकरण करने का विकल्प प्राप्त होगा। आपके क्षेत्र में यदि जियो फाइबर उपलब्ध होगा, तो कंपनी की तरफ से आपसे सम्पर्क किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आप 70008-70008 नंबर पर “HELLO” लिखकर मैसेज भेज सकते हैं। इसके लिए आपको यह नंबर अपने मोबाइल में सेफ करना होगा।

Prabhat

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.