website counter widget

कल होगी Jio Fiber की लांचिंग, अभी करें बुकिंग

0

रिलायंस जियो ने जब से टेलिकॉम सेक्टर में कदम रखा है तभी से सभी टेलिकॉम कंपनियों में खलबली मची हुई है। जियो ने एक से बढ़कर एक प्लान लांच किए हैं जिससे आज उसके करोड़ों ग्राहक बन चुके हैं। वहीँ अब सभी टेलिकॉम कंपनियों में अपने ग्राहकों को बचाने के लिए जंग छिड़ चुकी है। इसलिए सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने-अपने ग्राहकों को लुभाने का जबरदस्त प्रयास कर रही हैं। इसके लिए सभी टेलिकॉम कंपनियां एक से बढ़ कर एक ऑफर भी निकाल रही है। लेकिन रिलायंस जियो एक बार फिर मैदान मारने की पूरी तयारी कर चुकी है।

दरअसल रिलायंस जियो अपने जियो फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की लांचिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है। जियो फाइबर कल यानी 5 सितंबर को लांच किया जाएगा। हाल ही में हुई रिलायंस की वार्षिक आम बैठक (AGM) में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी घोषणा की थी कि जियो गीगाफाइबर का प्लान 700 रुपए से शुरू किया जाएगा। मतलब इस इस सर्विस को मात्र 700 रुपए की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इस जियो गीगाफाइबर की बुकिंग करना चाहते हैं तो आपको रिलायंस जियो की अधिकारी वेबसाइट Jio.com पर जाकर कर सकते हैं।

जैसे ही आप Jio.com पर जाकर अपनी बुकिंग करेंगे तो इसके बाद जियो गीगाफाइबर के अधिकारी आपसे संपर्क करेंगे। अपनी सभी जानकारी अधिकारी को देने के बाद आपकी बुकिंग पूरी हो जाएगी और आपको जियो फाइबर का कनेक्शन प्राप्त हो जाएगा। जियो फाइबर का इंस्टॉलेशन करवाने के लिए ग्राहकों को 4,500 रुपए सिक्योरिटी डिपॉजिट के तहत जमा कराने होंगे। जब आप डिवाइस को वापस करेंगे तब आपको सिक्योरिटी डिपॉजिट के ये पैसे वापस कर दिए जाएगें। इसमें आपको हाई स्पीड इंटरनेट के अलावा और भी कई अन्य सुविधाएं मिलेगी। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ ही आपको सेट टॉप बॉक्स भी दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आप जियो की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं जहां आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Prabhat

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.