क्रिसमस पर सस्ती उड़ान का शानदार ऑफर

1

क्रिसमस (Christmas 2018 Offers) के मौके पर निजी क्षेत्र की प्रमुख एयरलाइंस अपने ग्राहकों को ख़ास ऑफर देने जा रही हैं। निजी क्षेत्र की प्रमुख एयरलाइन जेट एयरवेज ने अपने ग्राहकों को क्रिसमस के त्यौहार पर 30 प्रतिशत की छूट देने का ऐलान किया है। जेट एयरवेज़ ने सीमित समय के लिए अपनी घरेलू एवं अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के किराये में 30 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है।

जेट एयरवेज की तरफ से जारी की गई विज्ञप्ति में कम्पनी ने कहा है कि क्रिसमस ऑफर (Christmas 2018 Offers) के अंतर्गत टिकट बुकिंग के सभी तरह के माध्यमों पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी। किसी भी माध्यम से बुकिंग करवाने पर ग्राहकों को छूट वाले टिकट प्राप्त होंगे। यह ऑफर कम्पनी की तरफ से क्रिसमस के त्यौहार के लिए दिया गया है और यह सीमित समय के लिए है। यह छूट दोनों तरफ की यात्राओं और बिजनेस एवं इकोनॉमी दोनों श्रेणियों के लिए दी गई है।

इस ऑफर (Christmas 2018 Offers) के अंतर्गत अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए यह छूट 7 जनवरी से प्रभावी होगी। घरेलू यात्रियों को इस छूट का लाभ श्रेणी के आधार पर मिलेगा। श्रेणी के आधार पर घरेलू उड़ानों पर 1 जनवरी और 8 जनवरी से यह छूट प्रभावी होगी। पहले से घाटे में चल रही जेट एयरवेज ने गुरुवार को हुई अपने बोर्ड की बैठक में किसी निवेशक को शामिल किए बगैर धन एकत्र करने के उद्देश्य से इस ऑफर की घोषणा की। तकरीबन 4 घंटे तक चली इस बैठक में कम्पनी के प्रमुख नरेश गोयल के अलावा बोर्ड के दूसरे सदस्य अशोक चावला, नसीम जैदी और राजश्री पाथी भी शामिल रहे।

क्रिसमस पर बनाएं स्पाइसी गुआवा कुकीज़

वास्तु दोषों को दूर भगाए क्रिसमस ट्री

यहां मनाएं क्रिसमस, जानें हेरिटेज ट्रेन का किराया

Share.