मुकेश अंबानी ने बेटी की सगाई के लिए चुनी दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह

0

पिछले कुछ दिनों से मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई काफी चर्चा में रही है।  ईशा और आनंद पीरामल की सगाई शुक्रवार को होने जा रही है। इस सगाई  की खबर के बाद से ही लोगों में जानने की उत्सुकता है कि शाही तरीके से सगाई कैसे होगी। सगाई में क्या-क्या होने वाला है, इस बात का खुलासा भी हो चुका है। अंबानी फैमिली ने इटली के लेक कोमो से बेटी की सगाई करने का फैसला लिया है।

अंबानी परिवार में एक बार फिर से बड़ा सेलिब्रेशन होने जा रहा है। शुक्रवार को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल की सगाई होगी। इटली में होने वाली सगाई का 3 दिन तक जश्न चलेगा। सगाई का कार्यक्रम 21 सितंबर से शुरू होकर 23 सितंबर तक चलेगा। आनंद ने ईशा को पिछले साल महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में प्रपोज किया था ।

मई में एक प्राइवेट पार्टी में इसका सेलिब्रेशन हुआ था।

इसी साल जून में ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ सगाई की थी। इस शाही समारोह में सचिन तेंदुलकर, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करण जौहर, आमिर खान, गौरी खान और अयान मुखर्जी शामिल हुए थे। खबरों के अनुसार,  ईशा और आनंद की शादी इस साल दिसंबर में उदयपुर में हो सकती है। ईशा अंबानी अभी अपने जुड़वा भाई आकाश अंबानी के साथ रिलायंस जियो का काम देखती हैं।

23 सितंबर को पार्टी एक शानदार फेयरवेल लंच के साथ खत्म होगी। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। वहीं नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन का भी काम देखती है। आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और ईशा अंबानी तीनों भाई बहन हैं।

Mukesh अंबानी बने एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति

बेटे की पार्टी में नीता अंबानी का ट्रेडिशनल डांस

Share.