हवाई यात्रियों के लिए इंडिगो लाया खुशखबरी, पढ़ें यह खबर

0

जहां एक तरफ देश की एक एयरलाइंस जेट एयरवेज (Jet Airways) वित्तीय घाटे की वजह से बंद हो गई और उसके लाखों कर्मचारी सड़क पर आ गए, वहीं दूसरी तरफ देश की बजट एयरलाइन इंडिगो (Indigo Airline) द्वारा समर टिकट सेल्स का आयोजन किया जा रहा है। जी हां इंडिगो अपनी समर टिकट सेल्स स्कीम के तहत घरेलू उड़ानों पर सिर्फ 999 रुपए की टिकट की पेशकश कर रही है। इतना ही नहीं इस सेल में अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 3,499 रुपए में टिकट बुकिंग की जा रही है।

Mandi Bhav : लहसुन का भाव बढ़ा, चने के भाव कम

अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए एयरलाइन ने इस सेल का आयोजन किया है। इंडिगो एयरलाइन्स द्वारा मात्र तीन दिनों के लिए इस सेल का आयोजन किया गया है। इंडिगो  की यह समर टिकट सेल (Summer Ticket Sale) 14 मई से शुरू हो गई है। यह सेल आगामी 19 मई तक चलेगी। इस दौरान टिकट बुक करने वाले यात्री 29 मई से लेकर 28 सितम्बर के बीच यात्रा कर सकते हैं। इस सेल के दौरान कंपनी 10 लाख शेयर भी डिस्काउंट पर देने जा रही है।

फ्लिपकार्ट पर शुरू होने जा रही Big Shopping Days सेल

इंडिगो एयरलाइन्स की यह समर टिकट सेल दिल्ली-अहमदाबाद, मुंबई-हैदराबाद, हैदराबाद-दुबई, चेन्नई-कुवैत, दिल्ली-कुआलालंपुर और बेंगलुरु-माले जैसे घरेलू मार्गों के लिए है। इसके अलावा प्री-पेड एक्सेस बैगेज और प्री-पेड एक्सप्रेस चेक-इन-सर्विस पर एयरलाइन्स द्वारा 30 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है। इस बारे में कम्पनी के चीफ कमर्शियल ऑफिसर विलियम बॉल्टर का कहना है कि, “तीन दिनों की इस सेल में इंडिगो अपने कस्टमर्स को 10 लाख सस्ते टिकट ऑफर कर रही है।” गौरतलब है कि कंपनी ने राजधानी दिल्ली से 6 नॉन स्टॉप उड़ाने शुरू करने की घोषणा पिछले माह की थी। यह सेवा आगामी 25 मई से शुरू की जाएंगी।

SBI ने और भी सस्ता किया होम-ऑटो-पर्सनल लोन

Share.