IndiGo Anniversary Sale आज से शुरू, मात्र 999 में करें यात्रा

0

देश की सबसे किफायती एयरलाइन इंडिगो (IndiGo) ने आज से अपनी एनिवर्सरी सेल ( IndiGo Anniversary Sale 2019) का शुभारम्भ कर दिया है। दरअसल इंडिगो एयरलाइन (IndiGo Airline) अपनी 13वीं वर्षगांठ मना रही है। अपनी 13वीं वर्षगांठ के अवसर पर इंडिगो अपने ग्राहकों के लिए फ्लैश सेल का आयोजन कर रही है। एनिवर्सरी सेल (Anniversary Sale) के अंतर्गत बेहद तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर ग्राहकों को बेहद ही किफायती दरों पर टिकट उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। डिस्काउंट कुछ चुनिंदा मार्गों के लिए ही ऑफर किया जा रहा है।

एयरलाइन के कर्मचारी ने मांगा…

IndiGo Anniversary Sale 2019 :

गौरतलब है कि अपनी फ़्लैश सेल (IndiGo Anniversary Sale 2019) के तहत इंडिगो एयरलाइन (IndiGo Airline) घरेलू उड़ानों के लिए 999 रुपए और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 3499 रुपए में टिकट की बिक्री कर रही है। यह मूल्य कुछ चुनिंदा मार्गों के लिए ही निर्धारित किए गए हैं। इस सेल के तहत टिकट बुकिंग आज से यानी 31 जुलाई से शुरू की जा चुकी है और यह सेल आगामी 4 अगस्त तक जारी रहेगी। इस सेल के तहत कोई भी उपभोक्ता 4 अगस्त की रात 11 बजकर 59 मिनट तक टिकट बुक कर सकते हैं। इस सेल के अंतर्गत 15 अगस्त 2019 से लेकर 28, मार्च 2020 तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कराए जा सकते हैं। हालांकि एयरलाइन की तरफ से इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि सेल के तहत कितनी टिकट की बिक्री की जाएगी।

शराबी पायलट को एयर इंडिया ने किया सस्पेंड

इंडिगो एयरलाइन (IndiGo Anniversary Sale 2019) की तरफ से कहा गया है कि इस सेल के तहत केवल सीमित सीटों के लिए ही टिकट उपलब्ध होंगे। वहीं एयरलाइन ने यह भी कहा कि टिकट की उपलब्धता के आधार पर ही ग्राहकों को छूट प्रदान की जाएगी। इस सेल के तहत बुक की जाने वाली टिकट नॉन-ट्रांसफरेबल, नॉन-एक्‍सचेंजेबल और नॉन-एनकैशेबल रहेगी। यह ऑफर किसी ग्रुप के लिए टिकट बुकिंग पर अमान्य रहेगा। वहीं अगर टिकट बुकिंग के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाए तो कैशबैक ऑफर भी दिया जाएगा। लेकिन यह सिर्फ घरेलू उड़ानों के लिए लागू होगा। यस बैंक (Yes Bank) के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों के लिए कैशबैक ऑफर प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है।

Air India Recruitment 2019 : एयरइंडिया के केबिन क्रू में शामिल होने का मौका

Share.