फ्लिपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज’ बनी और भी ख़ास

0

फेस्टिव सेल शुरू होने से पहले फ्लिपकार्ट ने नया दांव खेला है। फ्लिपकार्ट ने गूगल ज़ू के साथ पार्टनरशिप की है।  गूगल ज़ू ब्रांड्स के लिए क्रिएटिव थिंक-टैंक का काम करता है। दोनों ने साथ मिलकर ‘द बिग बिलियन डेज का बॉस’ नाम का एक नया ऑफर निकाला है। अब आप यहां से शॉपिंग करते समय मोलभाव भी कर सकते हैं। जो भी लोग किसी भी नए प्रोडक्ट का सही दाम लगवाना चाहते हैं तो वे इस बार ऐसा गूगल असिस्टेंट पर फ्लिपकार्ट हेगलेबोट के ज़रिये कर सकते हैं।

अपनी शानदार सेल ‘द बिग बिलियन डेज’ के दौरान फ्लिपकार्ट रोज दो नए प्रोडक्ट लॉन्च करेगा। इन दोनों प्रोडक्ट्स के लिए खरीदार हेगल पर मोलभाव करेंगे। सेल के हर दिन के खत्म होने पर किसी एक को ‘ बॉस’ का खिताब दिया जाएगा। ‘बॉस’ कौन बनेगा, इसका निर्णय हर खरीदार के मोलभाव करने के तरीके पर ही पूरी तरह से निर्भर करेगा।जिस आखिरी दाम पर ‘बॉस’ बने व्यक्ति ने मोलभाव खत्म किया होगा, उस प्रोडक्ट का वही दाम पूरे देश के लिए मान्य होगा और ‘बॉस’ बने खरीदार को वही प्रोडक्ट मुफ्त मिलेगा।

फ्लिपकार्ट के ब्रांड मार्केटिंग हेड, कार्तिकेय भंडारी ने कहा, “फ्लिपकार्ट अपने भारत के ग्राहकों के लिए के लिया हमेशा कुछ न कुछ अलग लाता रहा है। ‘द बिग बिलियन डेज’ में हेगलबूट का एक फन एलीमेंट ले आना भी अपने आप में एक अनूठा कदम है। मोलभाव करना हम लोगों की एक बरसों पुरानी आदत है इसलिए हमने इसे ऑनलाइन शॉपिंग में भी शामिल करने की कोशिश की है| हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक इस बेहद नए अनुभव को पसंद करेंगे।” फ्लिपकार्ट के साथ-साथ अन्य ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स भी आकर्षक ऑफर्स लेकर आ रही हैं।

Amazon के ग्राहकों के खातों से गायब हो गए करोड़ों रुपए

अब नेटफ्लिक्स, अमेज़न पर भी लगेगा मनोरंजन टैक्स

Share.