बड़ी खुशख़बरी : इस तरह मिलेगा फ्री पेट्रोल-डीज़ल

0

पेट्रोल-डीज़ल के दामों ने जनता को परेशान कर रखा है। यदि हम आपसे कहें कि एक कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में पेट्रोल दे रही है तो आप शायद यकीन नहीं करेंगे, लेकिन यह सच है। हाल ही में इंडियन ऑइल कॉरपोरेशन ने देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ मिलकर लकी ग्राहकों को 5 लीटर फ्री पेट्रोल का ऑफर पेश किया था। अब इंडियन ऑइल सिटी बैंक के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को ख़ास तोहफा दे रहा है।

71 लीटर पेट्रोल-डीजल फ्री

5 लीटर फ्री पेट्रोल ऑफर का फायदा उठाने के लिए सिटी बैंक की ओर से फ्री में प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड दिया जा रहा है। सिटी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने के बाद ग्राहक 71 लीटर तक फ्री में पेट्रोल और डीज़ल ले सकते हैं।

सरचार्ज नहीं देना होगा

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस कार्ड का प्रयोग करने पर इंडियन ऑइल के किसी भी आउटलेट से तेल लेने पर फ्यूल सरचार्ज नहीं देना पड़ेगा। वहीं ग्राहकों को रेस्टोरेंटों की एक सूची भी उपलब्ध करवाई गई है, जहां बिल पर 15 फीसदी तक की छूट का लाभ ग्राहकों को मिलेगा।

मिलेंगे प्वाइंट

कार्ड के जरिये यदि ग्राहक इंडियन ऑइल के किसी आउटलेट से पेट्रोल-डीजल खरीद रहे हैं तो 150 रुपए की खरीदी पर चार प्वाइंट मिलेंगे। वहीं सुपर मार्केट से 150 रुपए तक ग्रॉसरी खरीदने पर दो प्वाइंट मिलेंगे। शॉपिंग या डाइनिंग की 150 रुपए की खरीद पर 1 प्वाइंट मिलेगा। इन प्वाइंट को ग्राहक रीडीम कर सकेंगे।

Wow : ऐसे फ्री में मिलेगा 1 लीटर पेट्रोल

जानिए कैसे फ्री मिलेगा पेट्रोल-डीजल

जानिए पेट्रोल पंप पर मिलने वाली फ्री सुविधाएँ

Share.