OMG : एक साल के लिए अमेजन प्राइम फ्री

0

भारतीय दूर संचार सेवा (BSNL) कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक और नया ऑफर लेकर आई है। अभी हाल ही में बीएसएनएल कंपनी ने, अपने ग्राहकों को हाई-स्पीड डेटा उपलब्ध कराने के लिए, देश में अपनी फाइबर सेवा को लॉन्च किया है। इस सेवा को लांच करने के बाद कंपनी अपने ग्राहकों को 1 साल के लिए Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप (1 Year Free Amazon Prime Membership) भी दे रही है। अब बीएसएनएल उपभोक्ता हाई स्पीड इंटरनेट के साथ ही एक साल तक फ्री में Amazon Prime का लाभ ले सकते हैं।

भारतीय दूर संचार निगम लिमिटेड ने 12 फ़रवरी को देश में अपनी फाइबर सेवा की शुरुआत की है। इस सेवा के तहत कंपनी ने, अपने ग्राहकों को 777 रुपए के प्लान से लेकर 16,999 रुपए के प्लान की पेशकश की है। इस सेवा की शुरुआत के बाद ही कंपनी ने एक और ऐलान किया है। कंपनी ने कहा कि फाइबर सेवा लेने वाले ग्राहकों को एक साल के लिए Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप (1 Year Free Amazon Prime Membership) भी दी जाएगी। जो भी ग्राहक बीएसएनएल के फाइबर सेवा के किसी भी प्लान को लेते हैं उन्हें Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप अगले एक साल तक के लिए दी जाएगी। Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप लेने के लिए कंपनी की फाइबर सेवा लेना अनिवार्य है।

फाइबर सेवा के किसी भी प्लान को लेने के लिए उपभोक्ता को कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा। इस वेबसाइट के माध्यम से ग्राहक अपने बजट के अनुसार कोई भी प्लान ले सकते हैं। अपने नए ऑफर के बारे में बात करते हुए कंपनी के डायरेक्टर सीएफए विवेक बंसल ने कहा कि, इन दिनों देश में लोग अमेजन प्राइम को खूब पसंद कर रहे हैं, इसे ही ध्यान में रखते हुए हमने प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत की है। अब ग्राहकों को हाई स्पीड नेट के साथ ही फ्री मेम्बरशिप का भी लाभ मिलेगा।

(प्रभात)

Happy Valentine’s Day 2019 : सैमसंग ने दिया कस्टमर्स को वैलेंटाइन्स गिफ्ट

स्मार्टफोन में OnePlus  ने दिया अपडेट

बेहद किफायती और दमदार स्मार्टफोन

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.