अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 10 अक्टूबर से

0

सबसे बड़ी ऑनलाइन कंपनी अमेजन ने अपने फेस्टिवल सीजन ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल की घोषणा कर दी है। सेल की शुरुआत 10 अक्टूबर से शुरू होगी, जो 15 अक्टूबर को खत्म होगी। फेस्टिवल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, टीवी, होम, किचन प्रॉडक्ट्स, फैशन, ग्रॉसरी और ब्यूटी कलेक्शन पर यूनिक ऑफर मिलेंगे। अमेजन ने अपने फेस्टिवल सीजन में इस बार बिक्री के लिए तीन नए प्रोडक्ट इको डॉट, इको प्लस और इको सब लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 4,999 रुपए, 14,999 रुपए और 12,999 रुपए है। ये स्मार्ट स्पीकर है, जो वाइस कमांड से चलता है। अमेजन ने इन्हें एलेक्सा नाम दिया है।

अमेजन ने इस बार फेस्टिवल सीजन की थीम अमेजन फेस्टिवल होम रखी है, जिसकी शुरुआत दिल्ली में हुई है, जहां पर अमेजन ने एक घर की जरूरत की सारी चीजें रखीं और उनका स्मार्ट तरीके से संचालन करते दिखाया है। अमेजन ने दावा किया है कि उनकी वेबसाइट से घर के प्रयोग में आने वाले छोटे से लेकर बड़े हर तरह के प्रोडक्ट खरीदे जा सकते हैं। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में ग्राहकों को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की इंस्टैंट छूट मिलेगी। साथ ही ग्राहक अपने अमेजन पे बैलेंस को टॉप-अप कराकर 300 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

अमेजन इंडिया में कैटेगरी मैनजमेंट के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने कहा कि, अमेजन फेस्टिव होम में उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रांड्स हैं। अमेजन के फेस्टिव होम में सभी प्रोडक्ट मिलेंगे। उन्होंने कहा कि अमेजन ने विक्रेताओं, भागीदारों को ब्राण्ड्स के साथ मिलकर काम किया है, ताकि ग्राहकों को त्याहारों में खरीदारी के वक्त बड़ा और बेहतरीन अनुभव मिले। उन्होंने आगे कहा कि अमेजन पे ईएमआई, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑन डेबिट एंड क्रेडिट कार्ड, डिस्काउंट, कैशबैक आदि से ग्राहक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में काफी फायदा उठा सकते हैं।

ऑनलाइन सामान बेचने के लिए संघ ने मिलाया अमेज़न से हाथ

‘फ्यूचर ग्रुप’ खरीदने को गूगल, अलीबाबा और अमेजन कतार में

स्वरा के ट्वीट से मुश्किल में अमेजन

Share.