अमेजॉन की डिलीवरी में बेहद बड़ी गड़बड़ी, मांगनी पड़ी माफ़ी

0

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए ख़ास पहचान बना चुकी रिटेल दिग्गज कंपनी अमेजन (Amazon) ने शुक्रवार को डिलीवरी में हुई गड़बड़ी के लिए अपने ग्राहकों से माफ़ी मांगी है। अमेजन की तरफ से यह गड़बड़ी शुक्रवार को हुई जिसके बाद दर्जनभर से ज्यादा ग्राहकों ने निराशा जताते हुए इसकी शिकायत की। इसके बाद अमेजन ने अपन ग्राहकों से माफ़ी मांगी। बता दें कि अमेजन ने 300 पाउंड के निंटेंडो स्विच के बदले कंडोम और रैंडम आइटम जैसे टूथब्रश और टैम्बोरीन अपने ग्राहकों को डिलीवर कर दिया। इसके बाद जब ग्राहकों ने इसकी शिकायत की तब कंपनी ने अपनी भूल के लिए सभी ग्राहकों से माफ़ी मांगी और उन्हें उनके पैसे वापस करने का भी वादा किया।

Today Mandi Bhav : जानिये आज का मंडी भाव

वहीं कुछ ग्राहक ब्लैक फ्राइडे के दिन अमेजन से ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए खासे नाराज़ थे। हालांकि अमेजन अपने ग्राहकों को उनकी पूरी कीमत लौटाएगा। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक़ स्टैफर्डशायर टटबरी के विव जॉनसन ने डेविड वालियटस की एक नई किताब द बीस्ट ऑफ बकिंघम पैलेस की एक प्रति आर्डर की थी जो कार्डबोर्ड पैकिंग के अंदर थी। जॉनसन ने आर्डर की डिलीवरी के बाद कथित तौर पर पैकेज की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “मैं अपना पैसा वापस चाहता हूं। आपने डिलीवरी की और पार्सल को वापस लेने से इनकार कर दिया, जिसे तोड़ दिया गया था।”

सोने-चांदी में आई भारी गिरावट, यहां देखें

गौरतलब है कि शुक्रवार को अमेजन कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों से माफ़ी मांगी गई है और कंपनी ने ग्राहकों को उनका पूरा पैसा वापस करने की बात भी कही है। इसके बाद कंपनी ने इस बात की जांच भी शुरू कर दी है कि डिलीवरी में आखिर इतनी बड़ी भूल कैसे हुई? कंपनी डिलीवरी में हुई इस बड़ी गड़बड़ी के बारे में जांच कर रही है।

खुशखबरी, सोने-चांदी की कीमत हुई बेहद कम, जल्दी खरीदें

Prabhat Jain

Share.