Video: महिलाएं कर सकती हैं बड़ा प्रदर्शन

0

महिलाओं के प्रति अपनी टिप्पणी करने के बाद विरोध का सामना कर रहे विधायक जीतू पटवारी की मुश्किलें भी अब बढ़ सकती हैं। विधायक जीतू पटवारी के बयान के बाद अब महिलाएं उनके खिलाफ प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं। राऊ विधानसभा क्षेत्र में होने वाला यह प्रदर्शन अब तक का सबसे बड़ा प्रदर्शन हो सकता है। चुनाव के समय में यदि महिलाएं क्षेत्र में अपना विरोध प्रदर्शन करती हैं तो इसका सीधा प्रभाव पटवारी के वोट पर भी पड़ सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=y7Bq4_EKcY0

विधायक जीतू पटवारी भूरी टेकरी पर लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने महिलाओं को लेकर कहा था कि चुनाव में महिलाएं लोगों से पैसे लेकर पोलके में रख लेती हैं और उसके बदले भाजपा को वोट दे देती हैं। जैसे ही महिलाओं ने ये शब्द सुने उन्होंने वहीं पर पटवारी को टोक दिया। इसके बाद महिलाओं ने पटवारी के इस भाषण का विरोध भी किया।

इसके बाद अब कहा जा रहा है कि राऊ विधायक के इस बयान को भाजपा भी भुनाने की तैयारी में है। भाजपा नेता भी इस बयान को सभाओं के जरिये जनता के बीच लेकर जाएंगे। वहीं भाजपा महिला मोर्चा भी महिलाओं के साथ मिलकर इस बयान के विरोध में प्रदर्शन करेगी। महिला मोर्चा का यह विरोध विधायक पटवारी के लिए चुनाव में परेशानी का सबब बन सकता है।

-पॉलिटिकल डेस्क

Share.