मप्र : जमीनी तैयारी में जुटी आप

0

मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने 20 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। आप ने अब मध्यप्रदेश में जमीनी स्तर पर तैयारियां तेज़ कर दी है। आम आदमी पार्टी ने भोपाल स्थित गांधी भवन में घोषित 20 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों और उनकी कोर टीम को प्रशिक्षित किया।

आप पार्टी ने शिविर में प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार, जनसंपर्क, सांगठनिक ढांचे जैसे विषयों पर गहन विचार-विमर्श किया। साथ ही मुद्दे पर आधारित राजनीति के लिए जनता से लगातार संपर्क में रहने की जरूरत पर जोर दिया। पार्टी बूथ स्तर पर अपनी कमेटियां बना रही है। इस कार्य को जुलाई के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा|

शिविर के दौरान सोशल मीडिया एवं आईटी सेल के प्रमुख अरविंद झा ने प्रत्याशियों को प्रचार-प्रसार के विभिन्न कार्यों को समयबद्ध ढंग से करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों की विभिन्न टीमों के प्रशिक्षण का कार्य शुरू हो रहा है और यह लगातार जारी रहेगा| सभी तरह के प्रचार को समयबद्ध ढंग से किया जाएगा। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने प्रत्याशियों को जरूरी सुझाव दिए। उन्होंने प्रत्याशियों को अधिकतम समय जनसंपर्क में रहने के सुझाव दिए।

Share.