VIDEO : जब जनसंपर्क में लगे सुदर्शन गुप्ता मुर्दाबाद के नारे

1

इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 में मौजूदा भाजपा प्रत्याशी और भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता का विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां रविवार को एक बार फिर गुप्ता को लोगों की नाराज़गी का सामना करना पड़ा। विधायक सुदर्शन गुप्ता रविवार को अपनी विधानसभा के वार्ड 6 के नयापुरा इलाके में पहुंचे थे। यहां अमन रिजेंसी सोसायटी में जब वे पहुंचे तो रहवासियों ने उन्हें घुसने नहीं दिया। गुप्ता के कार्यकर्ताओं ने लोगों को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन बावजूद इसके लोग नहीं माने और गुप्ता को उल्टे पैर लौटना पड़ा।

https://www.youtube.com/watch?v=WC4KPVaQgY0

गुप्ता के सामने ही रहवासियों ने आरोप लगाया कि वे उनके कार्यक्रम विधायक आपके द्वार के दौरान कभी भी उनके इलाके में नहीं आए। वहीं लोगों की परेशानियों की सुनवाई भी बीते पांच सालांे में कभी नहीं हुई। वहीं गुप्ता के सामने ही लोगांे ने कहा कि क्षेत्र में जमकर भ्रष्टाचार व्याप्त है, जिसे विधायकजी दूर नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों से नल कनेक्शन के नाम पर 15 हजार रुपए मांगे गए, जबकि ये काम जनप्रतिनिधियों का है।

इधर, सरकारी चपरासी कर रहा है जनसंपर्क

इधर, प्रत्याशी सुदर्शन गुप्ता के प्रचार में भी आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वार्ड क्रमांक 6 में आज रामचंद्र नगर में सुदर्शन गुप्ता का जनसंपर्क करवाते नूतन स्कूल का एक चपरासी नजर आया। सुनील अवस्थी नामक यह सरकारी चपरासी कई दिनों से जनसंपर्क में देखा जा रहा था। इसके बाद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इससे पहले भी दो दिन पहले पल्हर नगर का सहायक बिल कलेक्टर हेमराज जारवाल सुदर्शन के कार्यालय पर बैठक में शामिल हुआ था, जिसे कल निगमायुक्त ने बर्खास्त कर दिया। यदि इस तरह की शिकायतें सही पाई जाती है तो निर्वाचन आयोग इस मामले में भी गुप्ता पर कार्रवाई कर सकता है|

Share.