OMG : शिवराज बने बाहुबली, सिंधिया भल्लालदेव

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुट गई हैं। कांग्रेस, भाजपा और तीसरा मोर्चा एक-दूसरे पर हमला करने से थोड़ा भी चूक नहीं रहे हैं। तीखे बोल के साथ पार्टियां वीडियो के द्वारा भी एक-दूसरे पर चुटकी ले रही हैं। अब सोशल मीडिया में फिर एक नया वीडियो वायरल हुआ है। वायरल हुए इस नए वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को बाहुबली दिखाया गया है वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को भल्लालदेव के किरदार में दिखाया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=Ge9yy0-0FrU

वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह, नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह और भाजपा अध्यक्ष राकेशसिंह को भी लड़ते हुए दिखाया गया है। वीडियो में सीएम शिवराज को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है। वहीं कांग्रेस को शत्रु के रूप में दिखाया गया है। इसमें सिंधिया को भल्लालदेव दिखाया गया है। वहीं इसमें कमलनाथ, दिग्विजयसिंह, राहुल गांधी, सोनिया गांधी सहित तमाम कांग्रेस नेताओं को दिखाया गया है। वहीं बाहुबली के सबसे दमदार किरदार कटप्पा केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर को दिखाया गया है।

पहले भी आए थे वीडियो

इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शिवराज सरकार को मध्यप्रदेश में अंगद का पांव की तरह दिखाया गया था। इसके बाद फिल्म ‘थ्री इडियट’ का गाना ‘आल इज वेल’ कांग्रेस नेताओं पर फिल्माया गया था। गाने से कांग्रेस नेताओं पर चुटकी ली गई थी।

इसके बाद साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘डीजे’ की तरह सीएम शिवराज को पेश किया था। इस वीडियो में पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी को ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर दिखाया गया था।

वहीं एक फुटबाल मैच का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर का मुकाबला बताया गया। भाजपा की तरफ से शिवराजसिंह टीम का नेतृत्व करते हैं, वहीं कांग्रेस की तरफ कमलनाथ कमान संभालते हैं।

 

Share.