वसुंधरा का फिर सीएम बनना तय – पीयूष गोयल

0

राजस्थान विधानसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं का बतौर स्टार प्रचारक राज्य में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी क्रम में मंगलवार को भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल जयपुर पहुंचे। गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वसुंधरा सरकार की जमकर तारीफ की वहीं कांग्रेस पर तीखा प्रहार किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा के हर कार्यकर्ता ने संकल्प ले लिया है कि हम वसुंधराराजे के नेतृत्व में फिर एक बार भाजपा की सरकार उसी पुराने जोश से बनाएंगे। हमें पूरा विश्वास है कि राजस्थान की जनता विकास के इन सभी कार्यों की सराहना करेगी और भाजपा तथा वसुंधराराजे को आशीर्वाद देगी।

गोयल ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के इतिहास में भ्रष्टाचार जुड़ा हुआ है। जब-जब कांग्रेस की सरकारें आईं सांप्रदायिक ताकतों ने सिर उठाया और देश में तनाव रहा। कांग्रेस ने वंशवाद को छोड़कर देश में विकास का कभी सोचा ही नहीं। उन्होंने कहा कि झूठ की बुनियाद पर राजनीति करने वाले कभी सफल नहीं हो सकते हैं।

पीयूष गोयल के संबोधन की ख़ास बातें

– अशोक गहलोत के समय बिजली घाटा ज्यादा था, परंतु राजे सरकार ने ईमानदारी से बिजली व्यवस्था को सुधारा है।

– जिस गहलोत सरकार ने सीएम राजे को ज़र-ज़र हालत में बिजली व्यवस्था दी थी, आज उस व्यवस्था को ठीक करते हुए भाजपा सरकार ने राजस्थान के गांव-गांव में बिजली पहुंचाने का काम किया।

– भाजपा जनता के बीच विकास के कार्यों को लेकर उतरी है परंतु कांग्रेस निरंतर नकारात्मक राजनीति में जुटी है।

– झूठ की राजनीति करने वाले कभी सफल नहीं हो सकते।

– भाजपा ‘सबका साथ-सबका विकास’ चाहती है, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में और सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में प्रदेश में विकास हुआ है।

Share.