विकास चाहिए तो भाजपा विधायक चुनें – वसुंधरा

0

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का मंगलवार को बांसवाड़ा में दूसरा दिन था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि बागीदौरा विधानसभा क्षेत्र विकास में इसलिए पिछड़ रहा है क्योंकि वहां कांग्रेस का विधायक है।सीएम राजे ने स्थानीय विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बागीदौरा भाजपा विधायक न होने के कारण विकास से दूर है। सरकार भाजपा की है, यदि विधायक भी भाजपा का होता तो बागीदौरा की स्थिति और कुछ होती, लेकिन इस बार ऐसी गलती मत करना, वोट भाजपा को ही देना।

इससे पहले सुबह सीएम ने त्रिपुरासुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना की। वहां से सीधे गांगड़तलाई पहुंचकर उन्होंने आमसभा को संबोधित किया। सीएम इसके बाद रथ में सवार होकर विभिन्न गांवों से होती हुईं कुशलगढ़ पहुंची। इस दौरान उन्होंने रथ से भी ग्रामीणों को संबोधित किया।

सचिन का पांचवां सवाल

सीएम वसुंधराराजे की यात्रा के साथ-साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट एक सवाल करते हैं। सचिन ने अब सीएम से पांचवां सवाल किया है। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा ने चार वर्ष में प्रदेश को 2.29 लाख करोड़ रुपए के कर्ज में डुबो दिया है, फिर कैसे प्रदेश का गौरव बढ़ा।

मुझसे मांगे जवाब

सचिन पायलट द्वारा पूछे जा रहे सवालों पर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझसे सवाल पूछे, मैं जवाब दूंगा। उन्होंने कहा कि हम जनता को पाई-पाई का हिसाब दे रहे हैं और कांग्रेस हमसे हिसाब मांग रही है।

कार्यक्रम में बदलाव

मुख्यमंत्री वसुंधराराजे की बुधवार को होने वाली यात्रा में बदलाव किया गया है। बांसवाड़ा के विधायक जीतमल खांट के बेटे की मौत के कारण बदलाव किया गया। अब यात्रा के दौरान होने वाली स्वागत सभाओं के कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े- लोकसभा में उठा राजस्थान गौरव यात्रा का मुद्दा

यह खबर भी पढ़े- विकास के लिए चलें भाजपा के साथ – राजे

यह खबर भी पढ़े- वसुंधरा की यात्रा के विरोध में सरकारी कर्मचारी

Share.