भाजपा सांसद – वोट मत दो, सड़क नहीं बनेगी

0

मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार में अलग ही नज़ारा देखने को मिल रहा है| जहां एक ओर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जनआशीर्वाद यात्रा कर आगामी चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने निकले हैं। वहीं भाजपा सांसद पार्टी को वोट नहीं देने की बात कह रहे हैं।

उज्जैन में कुछ ग्रामीण सड़क की समस्या को लेकर भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय के पास पहुंचे, लेकिन सांसद ने उनकी समस्या को हल करने के बजाय यह कह दिया कि चुनाव के बाद ही सड़क बनेगी तो ग्रामीणों ने कहा कि यदि सड़क नहीं तो वोट नहीं। इस पर सांसद ने कहा कि वोट भले ही मत देना, लेकिन सड़क तो चुनाव के बाद ही बनेगी।

किसानों का धरना-प्रदर्शन

उज्जैन से करीब 11 किलोमीटर दूर घट्टिया विधानसभा क्षेत्र के केसुनी ग्राम के किसानों ने सांसद सहित आला अधिकारियों के सामने धरना-प्रदर्शन किया। किसानों का कहना था कि पिछले 25 सालों से एक किलोमीटर की सड़क का निर्माण नहीं हुआ है। इससे आने-जाने में काफी समस्या होती है। कांग्रेस से लेकर भाजपा के विधायक और सांसद बने, लेकिन रोड नहीं बनी। इसके लिए कई बार अधिकारियों के भी चक्कर काटे, लेकिन सड़क नहीं बन पाई।

बहकावे में नहीं रखना चाहते

जब इस मामले में संवाददाताओं ने सांसद से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि वे ग्रामीणों को बहकावे में नहीं रखना चाहते। अभी बारिश है और फिर चुनाव है। निर्माण तो अगले वित्तीय वर्ष की राशि से ही हो पाएगा। इसलिए मैंने उनसे कहा कि वोट देना नहीं देना, यह आपके विवेक पर निर्भर करता है।

Share.