मप्र चुनाव: इस सीट को लेकर दावेदारों के बीच कड़ी टक्कर

0

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज़ कर दी हैं। 28 नवंबर को प्रदेश में चुनाव होंगे और 14 दिसम्बर को नेताओं के भाग्य का दरवाजा खुलेगा। टिकट को लेकर दलों में माथापच्ची चल रही है। भोपाल से लेकर दिल्ली तक दावेदार चक्कर काट रहे हैं। इस बीच जिले की जयसिंहनगर विधानसभा सीट से दावेदार टिकट को लेकर हाथ-पैर पटक रहे हैं।

जयसिंहनगर विधानसभा सीट को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों के नेताओं के बीच मारामारी चल रही है। दोनों पार्टी के नेताओं को जयसिंहनगर विधानसभा से ही टिकट चाहिए। अब अपने कार्यकर्तां को नाराज़ नहीं करना और कई उम्मीदवारों में एक को चुनना पार्टी के लिए परेशानी खड़ी कर रहा है। पार्टी को डर है कि टिकट नहीं मिलने पर नेताओं का बागी रूप सामने नहीं आ जाए।

भाजपा के दावेदार

जयसिंहनगर विधानसभा सीट से भाजपा की प्रमिलासिंह विधायक हैं। वे दोबारा इस सीट पर प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं। प्रमिला के अलावा भाजपा के रमेश कौल, संचिता सरवटे, सुदामा सिंह और जयसिंह मरवावी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

कांग्रेस के दावेदार

जयसिंहनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेताओं के बीच सीट को लेकर काफी कड़ी टक्कर है। इस सीट से टिकट को लेकर कई नेताओं के नाम चर्चा में हैं, जिसमें प्रबल दावेदार ध्यान सिंह है। वहीं भाजपा से कांग्रेस में आए जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र मरावी और दिव्यासिंह का नाम भी टिकट को लेकर आगे है।

रात में सोने से सरकार नहीं बनती – किरोड़ीलाल

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: आप ने घोषित की 10वीं सूची…

क्या दमोह में फिर जीत पाएंगे जयंत मलैया ?

Share.