सीएम वसुंधराराजे को बम से उड़ाने की दी धमकी

1

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधराराजे की सभा को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया। धमकी मिलने के बाद सीएम राजे की सुरक्षा बढ़ाई गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा एजेंसियों ने एक युवक को हिरासत में भी ले लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, सीएम वसुंधराराजे शनिवार जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र में दौरे पर थीं। उधर, जयपुर स्थित स्टेट कन्ट्रोल रूम में आए कॉल के आधार पर पुलिस और एटीएस ने डाबड़ी गांव से एक युवक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्टेट कंट्रोल रूम पर शनिवार सुबह एक व्यक्ति ने फोन करके कहा था कि वह मुख्यमंत्री को बम से उड़ा देगा। कॉल प्राप्त होने के बाद ही पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया। धमकी भरा कॉल आने के बाद जोधपुर पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।

इसके बाद मोबाइल नंबर की लोकेशन का पुलिस ने जल्द ही पता लगा लिया। रिपोर्ट के मुताबिक युवक महेन्द्रसिंह पुत्र खेतसिंह राजपूत को डाबड़ी गांव से हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। यह गांव जोधपुर के ओसियां में पड़ता है, जहां से ओसियां थानाधिकारी जयकिशन सोनी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

इधर, झालरापाटन शहर पुलिस थाने ने शनिवार को पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 11 पिस्टल और दस जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र जिले में अवैध कार्यों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत गठित टीम ने अवैध हथियार बरामद किए हैं।

Share.