अब शिवराजसिंह पहुंचे पाकिस्तान का विकास करने

0

आमतौर पर यूं तो चुनावी सभाओं में भाषण देने की भाजपा नेताओं को महारथ हासिल है, लेकिन फिर भी चुनावी सभाओं में पहुंच रहे नेताओं की जुबान बहुत फिसल रही है। अबकी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री भी इसका शिकार हो गए। मुख्यमंत्री जब चुनाव प्रचार के लिए एक विधानसभा में पहुंचे तो वे कहना कुछ और चाहते थे और कह कुछ और गए। इसके बाद मुख्यमंत्री की सभी सोशल मीडिया साइट्स पर खूब किरकिरी भी हुई।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान बुधवार को भिंड जिले की लहार विधानसभा में प्रचार करने पहुंचे थे। जब मुख्यमंत्री यहां मंच पर चढ़े तो उन्होंने अपने भाषण में कुछ ऐसा कह  दिया कि सुनने वाले भी चौंक पड़े।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि इस बार भी हमारी सरकार बनी तो हम लाहौर का भी विकास कर देंगे। लाहौर विधानसभा का ऐसा विकास करना है कि दुनिया देखती रह जाएगी।

इसके बाद मुख्यमंत्री की इस बात को लोगों ने पकड़ लिया और सोशल मीडिया पर उन्हें बताया कि उन्हें लाहौर पाकिस्तान का विकास करने नहीं जाना है। यदि उन्हें करना है तो अपने ही प्रदेश का विकास कर दें।

कुछ यूजर्स ने तो यहां तक लिखा कि यदि यही बयान कांग्रेस के किसी नेता द्वारा दिया जाता तो शायद भाजपा हंगामा कर देती, लेकिन क्या यह भाजपा  के  पाकिस्तान प्रेम को नहीं दर्शाता।

इस तरह से शिवराजसिंह चौहान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिनभर सुर्खियों का बाज़ार गरम होता रहा।

Share.