website counter widget

election

छत्तीसगढ़ को जीतने आ रहे भाजपा के चाणक्य

0

108 views

छत्तीसगढ़ में चौथी बार रमन सरकार बनाने के लिए भाजपा ने अपनी तैयारी तेज़ कर दी है। चुनावी दांव-पेंच के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 और 13 को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। भाजपा के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने इसकी जानकारी दी। गुरुवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए संजय श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि शाह बस्तर भी जाएंगे और बस्तर की सीटों के सियासी समीकरण को साधने के साथ ही विधानसभा के उम्मीदवारों की घोषणा भी कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बस्तर संभाग की सीटों को लेकर मंथन चल रहा है, जल्द सीटों की घोषणा होगी।

आचार संहिता लगने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का छत्तीसगढ़ में पहला चुनावी दौरा है। इस दौरान शाह पहली बार बस्तर जाएंगे। अमित शाह के बस्तर प्रवास को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने सारी तैयारियां शुरू कर दी है।

यह है कार्यक्रम

अमित शाह दो दिनों के लिए छत्तीसगढ़ प्रवास में रहेंगे। 12 अक्टूबर शुक्रवार को कला केंद्र मैदान अंबिकापुर में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं बिलासपुर संभाग में दोपहर 1 बजे साइंस कॉलेज मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। 13 अक्टूबर को बस्तर संभाग के लाल बाग मैदान जगदलपुर में सुबह 10:30 संबोधन करेंगे। वहीं दुर्ग-रायपुर संभाग में दोपहर 12 बजे साइंस कॉलेज मैदान रायपुर में सभा करेंगे।

अमित शाह: सीएम शिवराज ने गरीबों के घर किए रोशन

विधानसभा चुनाव 2018
Share.