अखिलेश ने संभाला मोर्चा

1

मध्यप्रदेश में सभी दलों के स्टार प्रचारक अपनी तूफानी परियां खेल रहे हैं, ऐसे में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मध्यप्रदेश के चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। अखिलेश के पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में थोड़ा सा बदलाव भी किया गया है। संशोधित किए गए कार्यक्रम में अब सपा अध्यक्ष आज मध्यप्रदेश की 4 विधानसभाओं अशोक नगर, चंदेरी, पृथ्वीपुर और निवाड़ी में अपनी सभाएं करेंगे।

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने जानकारी दी कि सबसे पहले सपा अध्यक्ष अशोक नगर जिले के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतरे सपा प्रत्याशी रतिभान सिंह के समर्थन में सभा करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.20 बजे चंदेरी विधानसभा क्षेत्र के ईसगढ़ मंडी मैदान में, दोपहर 1.30 बजे पृथ्वीपुर विधानसभा में, दोपहर 2.35 बजे टीकमगढ़ जिले के निवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में अपनी सभाएं करेंगे। चंदेरी सीट से जयपाल यादव, पृथ्वीपुर सीट से शिशुपाल यादव और निवाड़ी सीट से  नीरा यादव मैदान में हैं और इन्ही के समर्थन के लिए अखिलेश यादव ने मोर्चा संभाल लिया है।

कल भी सपा अध्यक्ष अपनी 3 सभाएं करेंगे और प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान के लिए लोगों से अपील करेंगे। कल टीकमगढ़ जिले के जतारा एवं राजनगर विधानसभा क्षेत्रों के लिए छतरपुर में सपा अध्यक्ष की सभाओं का कार्यक्रम तय हुआ है। सभी स्टार प्रचारकों की तरह अखिलेश भी मध्यप्रदेश के चुनावी मैदान में कमर कस कर उतरे हैं और अपने प्रत्याशियों के समर्थन में अपनी तूफानी सभाएं कर विपक्ष पर निशाना साध रहे हैं। अखिलेश यादव अपने प्रत्याशियों के प्रचार में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते और भाजपा व कांग्रेस को कड़ी टक्कर देने के मूड में दिखाई दे रहे हैं।

Share.