सीएम वसुंधरा की यात्रा के आगे चलता है यह शख्स…

0

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधराराजे राजस्थान गौरव यात्रा के जरिये जनता से मिल रही है। यात्रा के साथ एक शख्स भी है, जो उनके साथ गौरव यात्रा के दौरान भाजपा के लिए प्रचार कर रहा है। अलवर के मांढण का रहने वाला एक शख्स यात्रा के दौरान उनके रथ के आगे बाइक पर चलता है। इस शख्स का नाम साधु यादव है। साधु यादव की भाजपा झंडे की पोशाक और बड़ी मूंछों ने उनकी अलग पहचान बनाई है।

मांढण गांव के रहने वाले साधु मुख्यमंत्री वसुंधराराजे की गौरव यात्रा के आगे बाइक पर चलते हैं। बाइक पर भाजपा का बड़ा झंडा लगा रहता है। भाजपा के झंडे की ड्रेस और सिर पर भाजपा के रंग की पगड़ी उनको आकर्षक बनाती है।

साधु यादव अब तक मुख्यमंत्री के साथ 4 संभाग की यात्रा कर चुके हैं। साधु यादव भारतीय सेना से रिटायर हुए और उसके बाद गांव सरपंच भी रहे। साधु यादव राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं। वो भाजपा के हर कार्यक्रम और सभा में जाते हैं।

साधु यादव 60 साल की उम्र में तेज़ गति में बाइक चलाते हैं। किसी कार्यक्रम में सीएम के देरी से पहुंचने पर साधु बच्चों और लोगों का मनोरंजन भी करते हैं। मुख्यमंत्री के नारे लगाते हुए भाजपा के गानों पर डांस भी करते हैं। साधु घूमने के कार्य का पैसा अपनी जेब से लगाते हैं। कई बार भाजपा की तरफ से उनको खर्च देने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने पैसे लेने से इंकार कर दिया।

अमित शाह का राजस्थान दौरा, वसुंधरा से नहीं होगी मुलाकात

अमित शाह पहले अपना घर संभालें – गहलोत

कांग्रेस बंद का नाटक कर रही है – सीएम राजे

Share.