कांग्रेस बना रही है अपनी ख़ास फौज

3

राजस्थान चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जीत के लिए सुराज गौरव रथ यात्रा 1 अगस्त से निकालने जा रही है। लेकिन सुराज गौरव रथ यात्रा शुरू करने से पहले वसुंधरा को काग्रेंस की फौज का सामना करना होगा।

नेताओं की फौज तैयार

कांग्रेस भाजपा को रोकने के लिए प्रदेश में करीब 900 नेताओं की फौज तैयार कर रही है। इन्हें 23 जुलाई को जयपुर में होने वाली एक दिवसीय कार्यशाला में चुनाव जीत और प्रतिद्वंदि को हराने के लिए विशेष टिप्ट दिए जाएंगे।

दिल्ली से आएगी टीम

इस कार्यशाला में आने वाले नेताओं को चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार करने के लिए विशेष तौर पर दिल्ली से टीम आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार्यशाला में प्रदेश पदाधिकारियों, जिला और ब्लॉक अध्यक्षों, अग्रिम संगठनों, विभाग प्रकोष्ठों के अध्यक्षों, पूर्व और मौजूदा सांसद विधायकों को बुलाया गया है।

दिये जाएंगे टिप्स

प्रदेशभर से आने वाले सभी पदाधिकरियों को कार्यशाला के दौरान सोशल मीडिया के बढ़ते दबाव के बीच कैसे प्रभावी चुनाव की तैयारी करें, इसके बारे में जानकारी दी जाएगी। साथ ही फील्ड से लेकर प्रदेश स्तर तक पूरा संगठन एकजुटता के साथ कार्य करे और प्रतिद्वंदि की विफलताओं को आमजन के बीच कैसे पहुंचाए, इसको लेकर टिप्स दिए जाएंगे। बता दे कि कांग्रेस प्रदेश भर में मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम चला रही है। इसके बाद सम्पर्क अभियान चलाकर हर तबके के साथ संवाद की रणनीति भी बनाई है।

Share.