हाथी, घोड़े, ऊंट करेंगे राहुल का स्वागत

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का राजस्थान यात्रा का रूट चार्ट तैयार कर लिया गया है। रूट चार्ट के मुताबिक 16 स्थानों पर राहुल का स्वागत कार्यक्रम रखा गया है। इसकी जिम्मेदारी शहर के सभी 16 ब्लॉक को अलग-अलग स्थान को दी गई है। हर जगह उनका स्वागत राजस्थान परंपरा के मुताबिक होगा। इसके लिए हर जगह ऊंट, हाथी और घोड़े भी मौजूद रहेंगे।

शहनाई से होगा स्वागत

राहुल के एयरपोर्ट पहुंचने पर शहनाई से उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद उनके रोड शो के दौरान पार्टी 16 स्थानों पर उनका स्वागत करेगी। शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने पदाधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के आगमन पर हजारों कार्यकर्ता, मण्डलों के प्रतिनिधि, विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी और जयपुर के नागरिक राहुल का स्वागत करेंगे।

रूट चार्ट पर आपत्ति

कांग्रेस की ओर से तैयार रूट चार्ट को लेकर एसपीजी व शहर पुलिस को आपत्ति है। कांग्रेस राहुल गांधी को टोंक रोड से रामलीला मैदान ले जाना चाहती है, वहीं एसपीजी राहुल को जेएलएन मार्ग से रामलीला मैदान ले जाने के पक्ष में हैं। एसपीजी का कहना है कि जेएलएन मार्ग ज्यादा सुरक्षित है।

सरकार घबराई

मीडिया से मुखातिब होतो हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा राहुल गांधी की लोकप्रियता से घबरा गई है। जानबूझकर यात्रा जेएलएन मार्ग से करवाना चाहती है। पीएम मोदी,भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जयपुर आते हैं तो सात दिन तक सुरक्षा दी जाती है, कांग्रेस नेताओं के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

राजस्थान चुनाव में राहुल होंगे कांग्रेस का चेहरा

राहुल शेखावटी से करेंगे चुनावी शंखनाद

Share.