हम राजस्थान में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे : शाह

2

राजस्थान और तेलंगाना में आज चुनाव प्रचार थम जाएगा और प्रचार के इस आखिरी दिन सियासी दल कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते। सभी राजनीतिक पार्टियां इस आखिरी दिन अपना पूरा जोर लगा रही हैं। चुनावी प्रचार के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष

आयोजित एक प्रेसवार्ता में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने इस कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि मैं निश्चित रूप से कह रहा हूं कि हम राजस्थान में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे और वसुंधराराजे मुख्यमंत्री होंगे। राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस की जातिवाद और परिवारवाद को खारिज कर दिया है।

आगे अमित शाह ने कहा कि हम राजस्थान को बीमारू से विकसित राज्य बनाने में सफल रहे, अब हम इसे समृद्ध बनाना चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी के स्टार पूरे प्रदेश में आज अपनी ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं। भाजपा ने अंतिम समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं के कार्यक्रम में फेरबदल किया है। अब प्रधानमंत्री सुमेरपुर (पाली) व दौसा में अपनी जनसभाएं करेंगे।

जहां एक ओर प्रधानमंत्री राजस्थान में अपनी चुनावी सभाएं करने में व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रचार के आखिरी दिन तेलंगाना में अपनी चुनावी सभाएं करने का कार्यक्रम बनाया है। राहुल गांधी तेलंगाना के सूर्यपेट स्थित कोदाड़ में चुनावी रैली करने जा रहे हैं। राहुल की रैली से पूर्व मंगलवार देर रात को सोनिया गांधी ने एक वीडियो जारी कर तेलंगाना के लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की है।

राजस्थान चुनावी रण में मोदी की हुंकार

राजस्थान चुनाव : कांग्रेस लगाएगी ग्लैमर का तड़का

राजस्थान चुनाव : कांग्रेस को मिला संतों का साथ

Share.