वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा पर पथराव

0

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। पार्टियों ने चुनावी मैदान में उतरने के लिए अपनी तलवार में धार तेज करना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को नजर लग गई। लगातार इसका विरोध हो रहा है। कांग्रेस के तीखे प्रहार और हाईकोर्ट में याचिका दायर होने के बाद सीएम राजे की यात्रा को पथराव और काले झंडे का विरोध का सामना करना पड़ा।

सीएम राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को कोटा के सांगोद विधानसभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ा। यात्रा को गांव कुंदनपुर में पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झण्डे दिखाते हुए वाहनों पर पथराव भी किया। यात्रा पुलिस की मौजूदगी में निकाली जा रही है।

यात्रा जैसे ही कुंदनपुर गांव में पहुंची कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यात्रा में साथ चल रहे वाहनों पर पथराव कर दिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई। पुलिस ने लाठियां भी भांजी जिससे आधा कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हो गए।

घटना के बाद भाजपा विधायक हीरालाल नागर अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज की। विधायक ने आरोप लगाया कि गौरव यात्रा पर पूर्व मंत्री भरतसिंह के निर्देश पर पथराव किया गया है। उन्होंने कहा कि मंत्री द्वारा शांतिपूर्ण यात्रा पर इस तरह के काम करना बहुत बेहूदा है।

Share.