राजस्थान चुनाव: दशहरे के बाद कांग्रेस शुरू करेगी यह बड़ा अभियान

0

राजस्थान विधानसभा चुनाव की सियासी तलवार खिंच गई है। पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। भाजपा के दिग्गज नेता प्रदेश का दौरा और सभाएं कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस भी लगातार नई-नई रणनीति बनाकर कार्य कर रही है। अब पिछले हफ्ते प्रदेश के दौरे पर रहे राहुल गांधी फिर राजस्थान आने वाले हैं। राहुल के दौरे से पहले प्रदेश कांग्रेस एक बड़ा अभियान शुरू करने जा रही है। अब कांग्रेस बूथों पर जाएगी।

बूथ जिताओ, भ्रष्टाचार मिटाओ नारे के साथ कांग्रेस बूथों पर जाएगी। 21 अक्टूबर को कांग्रेस 51 हजार 796 बूथों पर जाएगी, जहां बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर आने वाले चुनावों पर ब्योरा मांगा जाएगा। बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विधानसभा चुनाव को लेकर बनी 8 कमेटियों की बैठक हुई थी। इस बैठक में कमेटियों के कार्य को लेकर चर्चा हुई थी।

ये 8 कमेटियां जिले में लोगों से चर्चा कर घोषणा-पत्र तैयार करेंगी। घोषणापत्र जिले और राज्य स्तर घोषणाओं को लेकर तैयार होंगे। प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने घोषणा पत्र को लेकर कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र आम जनता घोषणा-पत्र होगा। वहीं सचिन ने भाजपा पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपने विधायकों पर भरोसा नहीं तो जनता भाजपा पर कैसे भरोसा करेगी।

विधानसभा चुनाव में महिलाओं की महत्वपूर्ण भागीदारी

कांग्रेस-भाजपा ने जनता को फुटबॉल बना दिया – घनश्याम तिवाड़ी

Share.