अनूठे प्रचार का अनोखा अंदाज

0

राजस्थान में चुनावी प्रचार का घमासान जारी है और सभी प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने की हर संभव कोशिश में लगे हुए हैं। अपने प्रचार में कई तरह के प्रयोग कर और प्रचार को अनूठा बना कर भी कुछ प्रत्याशी समर्थन जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में जोधपुर की सूरसागर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी का प्रचार भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस सीट से चुनावी मैदान में उतरी भाजपा प्रत्याशी सूर्यकांता व्यास जिन्हे ‘जीजी’ के नाम से भी जाना जाता है, अपने अनूठे प्रचार के कारण चर्चा में आ गई हैं।

‘जीजी’ के प्रचार को अनोखा और सबसे अलग बनाने के लिए उनका साथ दे रहे हैं बॉडी बिल्डर्स। जी हां बॉडी बिल्डर्स, सूर्यकांता के साथ जनसम्पर्क कर रहे हैं और अपने सीने पर भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह ‘कमल’ को अंकित कर सभी लोगों को दिल से भाजपा को समर्थन देने का सन्देश दे रहे हैं। इस तरह से जब ‘जीजी’ के ‘बॉडी बिल्डर’ भाइयों की फ़ौज प्रचार के लिए उतरती है तो सभी इन्हे देख कर दंग रह जाते हैं। सूर्यकांता का यह अनूठा प्रचार मतदाताओं को खूब भा रहा है। वहीं बॉडी बिल्डर्स का कहना है कि ‘जीजी’ एक बार फिर से चुनाव में जीत हासिल कर विधानसभा जा सकें, इसी वजह से हम भाजपा और ‘जीजी’ के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं।

‘जीजी’ के प्रचार का यह अनोखा अंदाज कितना कारगर सिद्ध होता है यह तो वक़्त ही बताएगा लेकिन उनके प्रचार का यह अनोखा अंदाज लोगों के बीच काफी आश्चर्य और चर्चा का विषय बना हुआ है। सूर्यकांता व्यास मौजूदा विधानसभा में सबसे वरिष्ठ हैं और लगातार 2 बार इसी सीट से चुनाव जीत चुकी हैं। अपने इस अनोखे अंदाज को लेकर ‘जीजी’ का कहना है कि, भाजपा के ‘सबका साथ, सबका विकास’ में जब हर वर्ग शामिल है तो फिर भला ये ‘पहलवान’ क्यों पीछे रहें? और सभी की तरह मुझे इनका सहयोग भी हमेशा मिला है और आगे भी इसी तरह मिलता रहेगा।

पति को टक्कर देने पत्नी उतरी मैदान में….

नेताजी के प्रचार का ‘ख़ुदकुशी’ अंदाज

हनुमान के ये स्टार प्रचारक मचाएंगे धमाल…

Share.