राजस्थान चुनाव में राहुल होंगे कांग्रेस का चेहरा

0

राजस्थान विधानसभा के लिए कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 11 अगस्त को राजस्थान में चुनावी शंखनाद करेंगे। दिल्ली में उनके आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में इस संबंध में फैसला लिया गया। बैठक में पार्टी महासचिव अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट, राज्य प्रभारी अविनाश पांडे सहित कई नेता शामिल हुए।

दिए निर्देश

राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि जो भी बात करनी है, वे पार्टी मंच पर करें। अनावश्यक बयानबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कहा है। राहुल ने कहा कि पार्टी एकजुटता के साथ राजस्थान में चुनाव लड़ेगी।

बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए अविनाश पांडे ने कहा कि कांग्रेस सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ती है। चुने हुए प्रतिनिधि की राय के मुताबिक आलाकमान फैसला करता है। बयानबाजी पर पांडे ने कहा कि पार्टी के नेता आंतरिक फोरम पर अपनी बात रख सकते हैं। राजस्थान में सभी नेता एकजुट होकर राहुल गांधी के कंधे को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पद के दावेदार के सवाल पर पांडे ने कहा कि पार्टी के चेहरा राहुल गांधी होंगे और सबका सामूहिक योगदान रहेगा।

यह खबर भी पढ़े- कांग्रेस को अंतर्कलह से होगा नुकसान

यह खबर भी पढ़े- विकास के लिए चलें भाजपा के साथ – राजे

यह खबर भी पढ़े- ‘आप’ ने दिया कर्नल बैंसला को ऑफर

Share.