बस यात्रा पर निकलेंगे राहुल गांधी

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा-कांग्रेस ने चुनावी रणभूमि जीतने के लिए मेहनत करना शुरू कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जल्द ही भोपाल में अपना डेरा जमाने वाले हैं। वहीं अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नज़र भी मप्र पर है। राहुल गांधी मध्यप्रदेश में बस यात्रा निकालेंगे। यात्रा ओंकारेश्वर से शुरू होगी।

निर्णय राहुल गांधी के साथ हुई बैठक में लिया गया। राहुल गांधी ने मप्र प्रभारी दीपक बावरिया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, समन्वय समिति के चेयरमैन दिग्विजयसिंह, चुनाव प्रचार समिति के चीफ ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह और कार्यकारी अध्यक्षों को बैठक में बुलाया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव की रणनीति को अधिक धारदार बनाने, गुटबाजी दूर करने और बसपा के साथ गठबंधन पर चर्चा की। राहुल के सितम्बर में होने वाले रोड शो को लेकर भी मंथन किया गया। बैठक में दीपक बावरिया से हुई धक्कामुक्की पर भी चर्चा हुई।

बता दें कि रविवार को रीवा में दीपक बावरिया कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे। वहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर कमलनाथ या सिंधिया में से किसी एक को सीएम के पद का दावेदार बताया था। इसके बाद वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धक्कामुक्की करते हुए उनके साथ अभद्रता कर दी। कार्यकर्ता इस बात से नाराज़ थे कि उन्होंने सिंधिया-कमलनाथ का ही क्यों नाम लिया, अजयसिंह का क्यों नहीं।

Share.