राहुल बाबा जहां जाते हैं, वहां भाजपा की जीत पक्की – शाह

0

मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को रीवा पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अपने भाषण में शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा जहां-जहां जाते हैं, वहां भाजपा की जीत पक्की हो जाती है। शाह ने कहा कि चुनाव में भाजपा कांग्रेस को प्रदेश से उखाड़ फेंकेगी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जनता के आशीर्वाद से बनी है। राहुल बाबा पूछते हैं भाजपा ने मप्र के लिए क्या काम किया, लेकिन इस बात का जवाब उन्हें प्रदेश की जनता चुनावों में देगी। उन्होंने कहा कि 15 साल पहले जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार थी, तब प्रदेश एक बीमारू राज्य के रूप में जाना जाता था, लेकिन आज प्रदेश हर क्षेत्र में सबसे आगे है।

अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जब पहले मप्र आया करते थे तो प्रदेश की सड़क में आते ही हमारी नींद खुल जाती थी, लेकिन आज स्थिति बदल चुकी है। भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछा दिया है। शाह ने कहा कि हमारा लक्ष्य केवल सरकार बनाना नहीं है बल्कि प्रदेशभर के हर बूथ के अंदर भाजपा का परचम लहराना है। हमारी जीत के पीछे एक ऐसी हवा होनी चाहिए, जो मप्र से चली हवा छत्तीसगढ़ पहुंचते-पहुंचते आंधी में बदल जाए और दिल्ली पहुंचकर हवा सुनामी में बदल जाए। शाह ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर भी तीखा हमला करते हुए कहा कि कमलनाथ केवल चुनाव में नज़र आते हैं,  लेकिन हमारे नेता हमेशा जनता के बीच दिखाई देते हैं।

अमित शाह: सीएम शिवराज ने गरीबों के घर किए रोशन

भाजपा से पहले कांग्रेस जारी करेगी प्रत्याशियों की सूची

शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, लोभ में फंसना नहीं  !

Share.