छत्तीसगढ़ में कंगना पर शुरू हुई राजनीति

0

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में राजनीति तेज़ हो गई  है। विपक्ष सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। ऐसे में प्रदेश की सियासत में अब कंगना का तड़का लगा है। हाल ही में रमन सरकार की ‘मोबाइल तिहार’ कार्यक्रम में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को बुलाए जाने को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। सरकार के कार्यक्रम में हीरोइन के आने से कांग्रेस ने तंज कसा है।

कांग्रेस ने सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा में किसी नेता के चेहरे में आकर्षण नहीं बचा है, इसलिए हीरोइन को बुलाया जा रहा है। वहीं, सूबे के मुख्यमंत्री ने कंगना के आने का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि युवाओं के कार्यक्रम में किसी हीरोइन के आने से किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

वे छत्तीसगढ़ सरकार की संचार क्रांति योजना मोबाइल तिहार के तहत मुफ्त फोन बांटने जा रही हैं। वैसे भी कंगना को हम नहीं जियो कंपनी बुला रही है। इस योजना के तहत सरकार महिलाओं और कॉलेज के छात्रों को करीब 55 लाख स्मार्ट फोन मुफ़्त देने जा रही है। इसके लिए रायपुर में 30 जुलाई को भव्य कार्यक्रम की तैयारी है।

वहीं सियासत की सरगर्मी के बीच यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंगना आने वाले दिनों में भाजपा की स्टार प्रचारक हो सकती हैं। उन्होंने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की थी।

Share.