पीएम मोदी का जयपुर दौरा

0

आगामी 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर के प्रस्तावित दौरे पर हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर भाजपा सरकार और संगठन ने तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी है। झुंझुनूं की एक सभा में हुए हंगामे के बाद पीएम की सभा के लिए खासतौर पर सावधानी बरती जा रही है।

मोदी की सभा के लिए उन्हें ही बुलाया जाएगा, जो सीधे तौर पर भाजपा की विचारधारा से जुड़े हों। हर जिले से आने वाले लाभार्थी की सूची तैयार करवाई जा रही है। इसके बाद उसकी जांच की जाएगी। पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर मुख्यमंत्री वसुंधराराजे ने सत्ता और संगठन के नेताओं की बैठक ली। बैठक में तय हुआ कि जनसभा में उसी लाभार्थी को लाना है, जो भाजपा से जुड़ा है।

बता दें कि पीएम मोदी सात जुलाई को जयपुर के स्मार्टसिटी के कार्यों को देखेंगे। वहीं दूसरी ओर केंद्र और राज्य सरकार की चुनिंदा 12 योजनाओं के लाभार्थियों से मिलेंगे और सीधा संवाद करेंगे। पीएम मोदी के दौरे को लेकर कुछ मंत्रियों के जिला प्रभार भी बदले गए हैं। इसमें जयपुर जिले में मंत्री गुलाबचंद कटारिया, मंत्री अरुण चतुर्वेदी, मंत्री राजपालसिंह शेखावत के साथ विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह को जिम्मेदारी दी गई है।

Share.