पीएम मोदी अंबानी की चौकीदारी कर रहे हैं – राहुल गांधी

3

विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही पार्टियों ने अपनी कवायद तेज़ कर दी है। राजस्थान में कांग्रेस-भाजपा दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता दौरे कर रहे हैं। एक बार फिर मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान की चुनावी भूमि में प्रचार करने धौलपुर पहुंचे। राहुल ने धौलपुर में जनसभा को संबोधित किया। राहुल ने एक बार फिर अपने भाषण में पीएम मोदी और भाजपा को निशाने पर लिया। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का चौकीदार बनना चाहते थे, लेकिन अनिल अंबानी की चौकीदारी की जा रही है। मोदी सरकार में हालात ये हैं कि अमीर व्यक्ति बैंक में जाता है तो बैंक के दरवाजे जादू से खुल जाते हैं और जितना चाहे उतना पैसा मिलता है, लेकिन जब गरीब आदमी जाता है तो बैंक साफ इनकार कर देती है।

राहुल ने कहा कि राजस्थान में गुंडागर्दी-माफियाओं का राज चल रहा है। उन्होंने कहा कि यहां मनरेगा बंद कर दिया गया। मुफ्त में दवा दी जाती थी, उसको भी बंद कर दिया गया। राजस्थान में कानून व्यवस्था खराब है। राहुल ने एक बार फिर राफेल का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि मैं आपसे छोटा-सा सवाल पूछना चाहता हूं। दिल्ली में यूपीए की सरकार थी तो हमने आपको मनरेगा दिया। हर गरीब को काम दिया। 70 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम वसुंधरा ने गरीब मजदूरों और किसानों के लिए क्या किया। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री वसुंधराराजे का गढ़ धौलपुर जिला भरतपुर संभाग में आता है। यहां कुल 4 विधानसभा सीट हैं। इनमें 3 सीटें सामान्य वर्ग के लिए हैं और 1 सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है। 2013 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 2 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं भाजपा और बसपा के खाते में 1-1 सीट आई थी।

सीएम वसुंधरा की यात्रा के आगे चलता है यह शख्स…

अमित शाह ने दी सीएम वसुंधरा को सलाह

सीएम वसुंधरा ने की बड़ी घोषणाएं…

Share.