नरोत्तम मिश्रा ने ली पार्टी प्रवक्ताओं की बैठक

0

विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के नेता अब एक्टिव मोड पर आ गए हैं। दोनों ही पार्टियां अपने प्रवक्ताओं और मीडिया पेनलिस्टों की बैठकें कर आगे की रणनीति पर कार्य कर रही हैं। इस बीच मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी प्रवक्ताओं और मीडिया पेनलिस्टों की बैठक ली।

बैठक नरोत्तम मिश्रा के बंगले पर हुई| इस बैठक में चुनाव को लेकर कार्ययोजना की जानकारी दी गई। नरोत्तम मिश्रा ने सभी प्रवक्ताओं को नसीहत दी कि वे जो भी बोलें, उससे विपक्ष का कोई न कोई नुकसान जरूर होना चाहिए।

उन्होंने प्रवक्ताओं से कहा कि आपकी जुबान से निकला हुआ तीर सामने वाले को घायल करके ही आना चाहिए। वहीं सीएम के कामकाज और सरकार की उपलब्धियों को भी जनता तक पहुंचाने के कई टिप्स बैठक में दिए गए। बैठक के दौरान तय किया गया कि जिस तरह कांग्रेस के प्रवक्ता लगातार भाजपा पर हमला कर रहे हैं, उसी तरह भाजपा प्रवक्ताओं को भी कांग्रेस पर तीखे हमले जारी रखना होगा।

गौरतलब है कि प्रदेश में जबसे कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की कमान संभाली है, तब से भाजपा में हलचल मच गई है। वहीं कांग्रेस एक नई ऊर्जा के साथ नज़र आ रही है।

Share.