शिवराज ने बदला स्टेटस

2

शिवराज का ट्विटर स्टेटस : मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के विजय रथ का पहिया आखिर थम गया। उन्होंने अपना इस्तीफा राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को सौंप दिया  है। शिवराज ने अपना ट्विटर अकाउंट भी अपडेट कर दिया है। शिवराज ने नाम के आगे से मुख्यमंत्री हटा दिया है। सीएम शिवराज की जगह एक्स सीएम शिवराजसिंह चौहान स्टेटस अपडेट किया है।

राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के बाद शिवराजसिंह चौहान ने पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी की कविता की पंक्तियां दोहराईं। उन्होंने कहा, “न हार में, न जीत में, किंचित नहीं भयभीत मैं, कर्तव्य पथ पर जो भी मिले, ये भी सही, वो भी सही।“ इससे पहले उन्होंने कहा कि अब मैं मुक्त हो गया हूं और हार की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं।

साथ ही उन्होंने लगातार चार ट्वीट कर भाजपा के कार्यकर्ताओं, नेताओं और जनता का आभार व्यक्त किया।

 

 

बता दें कि इन चुनावों में जहां भाजपा 109 सीटों पर सिमट गई वहीं कांग्रेस को 114 सीटें मिली है। बहुजन समाज पार्टी ने 2, समाजवादी पार्टी ने 1 और निर्दलीय ने 4 सीटों पर कब्जा जमाया है। इधर, 10 सालों बाद सपा का कोई विधायक विधानसभा पहुंचेगा। छतरपुर की बिजावर सीट से समाजवादी पार्टी के राजेश शुक्ला ने भाजपा के पुष्पेंद्र पाठक को 36 हजार वोटो से हरा दिया। गौरतलब है कि सपा ने इस बार प्रदेश में 52 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे। इसके अलावा उसने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी से चुनावी समझौता भी किया था।

MP LIVE: सीएम पद के लिए खींचतान

शिवराज का मप्र की राजनीति से अध्याय खत्म

सबसे भाग्यशाली उम्मीदवार कौन?

Share.