VIDEO : प्रत्याशी ने बीच सड़क लगाए ठुमके

0

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब बस 4 दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में प्रत्याशी अपने पक्ष में वोट मांगने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कोई भाषण से काम चला रहा है तो कोई बर्तन धोने से भी पीछे नहीं हट रहा है। ऐसे में अब एक उम्मीदवार ने वोट के लिए बीच सड़क पर जमकर ठुमके लगाए।

जबलपुर के उत्तर-मध्य विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार श्यामकृष्ण तिवारी उर्फ कल्लू तिवारी मत के लिए बीच बाज़ार में जमकर नाचे। श्यामकृष्ण तिवारी ने देवआनंद अभिनीत फिल्म ‘गैंबलर’ के गाने ‘चूड़ी नहीं ये मेरा दिल है, देखो देखो टूटे ना’ पर जमकर डांस किया।

दरअसल, चुनाव मैदान में तिवारी निर्दलीय मैदान में उतरे हैं और उनका चुनाव चिन्ह चूड़ियां है इसलिए उन्होंने इस गाने को चुना। उन्होंने पुराने जमाने में चलने वाली कार को भी तैयार कराया है और प्रचार के लिए जनता के बीच निकल पड़े। लोगों को आकर्षित करने के लिए उन्होंने बीच-बाज़ार में नाचना शुरू कर दिया, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। अब देखना होगा कि तिवारी का यह तरीका कितना कारगर साबित होता है। हालांकि श्यामकृष्ण तिवारी जबलपुर के हनुमान ताल वॉर्ड से पार्षद भी रह चुके हैं।

देखें वीडियो- 

https://www.youtube.com/watch?v=6qeLvioU8fU

Share.