हार के बाद बोले- कांग्रेस प्रत्याशी अश्विन जोशी

1

इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 परिणाम : विधानसभा चुनाव में इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 की सीट पर कड़ी टक्कर देखने को मिली। यहां से हारने के बाद कांग्रेस के अश्विन जोशी ने जैसे ही मीडिया से मुलाकात की, उनकी आंखों में छलक आए। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि यहां पहली बार ऐसा देखने को मिला है जब पैसे के आगे कार्यकर्ताओं की मेहनत हार गई। जोशी ने  इस चुनाव में जमकर पैसा बांटने के आरोप भी अपने प्रतिद्वंदी पर लगाए।

हार के बाद भावुक हुए जोशी ने कहा कि इस चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार होता है। यदि इसमें हमें हार मिली है, तो इसे स्वीकार किया जाना चाहिए। बाबा के नाम से क्षेत्र में प्रख्यात अश्विन  जोशी ने कहा कि हमें जनता ने क्षेत्र में हमेशा प्यार दिया है, लेकिन इस बार चुनाव में जमकर पैसा बांटा गया, जिसके बाद कहीं ना कहीं चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा।

उन्होंने रोते हुए अपने कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई और उन्हें चुनाव में मेहनत करने के लिए बधाई दी। इस दौरान अश्विन जोशी के साथ उनके भाई पिंटू जोशी की आंखो में भी आंसू छलक आए।

अश्विन जोशी ने अपने कार्यकर्ताओं की हौसला आफजाई करते हुए कहा, ‘‘गढ़ आला पण सिन्ह गेला।‘‘ इसके बाद अश्विन जोशी के कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाए।

आमने-सामने हुई नारेबाजी

चुनाव में आकाश विजयवर्गीय की जीत के बाद उनके समर्थकों ने मतगणना कक्ष के बाहर ही आकाश विजयवर्गीय की जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके बाद अश्विन जोशी के समर्थकों ने भी ‘‘कांग्रेस जिंदाबाद” और ‘‘बाबा तो दिलेर है और 3 नंबर के शेर हैं जैसे नारे लगाए।“

Indore Election Result 2018 Live : पाएं हर पल की अपडेट : इंदौर में 5:4 का अनुपात

MP Election 2018 Winner List Live: ये हुए जीत के रथ पर सवार

एक नज़र अब तक के परिणामों पर

Share.