VIDEO : विधानसभा चुनाव में इस बार होगी भाजपा की जीत

0

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को इंदौर में संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक महेंद्र हार्डिया, सुदर्शन गुप्ता सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। मीडिया सेंटर का शुभारंभ करने पहुंचे कैलाश ने यहां कांग्रेस पर भी करारा हमला बोला। उन्हांेने टैलेंटेड इंडिया से विशेष बातचीत की और प्रदेश में भाजपा की जीत का दावा किया।

हमारे संवाददाता से बातचीत करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा से कांग्रेस में गए संजय सिंह को वे भाजपाई नहीं मानते। उनकी भाजपा में एक कार्यकर्ता के पद तक की हैसीयत नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके कांग्रेस में जाने से मीडिया को खबरों में जरुर फर्क पड़ता होगा, लेकिन भाजपा को नहीं।

वहीं उन्होंने भाजपा द्वारा जारी की गई सूची में इंदौर का नाम नहीं आने पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी।उन्होंने कहा कि सही समय पर इंदौर के प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाएंगे।सभी प्रत्याशियों के चयन में पार्टी ने विशेष ध्यान रखा है, इस बार सभी विधाानसभाओं पर जीतने वाले उम्मीदवार भाजपा उतारेगी।

चुनाव में मालवा निमाड़ की जिम्मेदारी निभा रहे कैलाश विजयवर्गीय ने इस क्षेत्र की सभी सीटों पर भाजपा की जीत  का दावा किया। उन्होंने इस बार पार्टी को मालवा-निमाड़ मंे अधिक सीटें मिलने की बात कही।

अपने पुत्र आकाश विजयवर्गीय को टिकट दिलवाने के सवाल के जवाब में विजयवर्गीय ने एक बार फिर इस निर्णय को पार्टी के उपर छोड़ा। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी उन्हें योग्य समझती होगी और वे पार्टी के नियमों के अनुरुप होंगे तो इस बार उन्हें टिकट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी नेता का पुत्र होने टिकट नहीं मिलने का कारण नहीं हो सकता, यदि आकाश योग्य हैं तो उन्हें टिकट दिया जाना चाहिए।

Share.