प्रत्याशियों ने किया सघन जनसंपर्क

0

चुनाव आते ही प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के प्रयास किए जाते हैं। अपने प्रचार को गति देते हुए इंदौर के क्षेत्र क्रमांक 4 में भी प्रत्याशियों ने जनसम्पर्क किया। जहां भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ के स्वागत के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा तो वहीं कांग्रेस प्रत्याशी सुरजीत सिंह चड्‌ढा के प्रचार का अनोखा वीडियो वायरल हो गया।

इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 की भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ मंगलवार को अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत वार्ड नंबर 70 में पहुंची। गौड़ ने वार्ड 70 के लाबरिया भेरू से अपने अभियान की शुरुआत की और छोटी व सघन बस्तियों की तंग गलियों में जाकर लोगों से मतदान करने की अपील की। गौड़ के स्वागत के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। तंग गलियों में भी गौड़ के स्वागत के लिए लोगों ने केसरिया झंडे व मंच लगाए थे। गौड़ के पहुंचते ही युवाओं और महिलाओं ने पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया। महिलाओं ने माला पहनाकर और आरती उतारकर गौड़ को आशीर्वाद दिया। युवाओं में गौड़ के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। गौड़ ने भी युवाओं के इस उत्साह का स्वागत किया। कई जगह उनके स्वागत के लिए बालिकाएं भी उपस्थित थीं, लेकिन गौड़ ने ही सभी बालिकाओं का फूलमाला से स्वागत कर दिया।

गडरिया मोहल्ला, श्रीकृष्ण नगर, जलाराम नगर, पंचमूर्ति नगर, लोकनायक नगर, इंदिरा नगर, हरिजन कॉलोनी से होते हुए गुरुनानक टिम्बर मार्केट पहुंचा, तब मार्केट के पदाधिकारियों ने दानवीरसिह छाबड़ा के नेतृत्व में गौड़ का भव्य स्वागत किया। सिख समुदाय के व्यापारी संघ ने  ‘जो बोले सो निहाल, सत श्री अकाल’ के जयघोष के साथ गौड़ का बहुत ही भव्य रूप से स्वागत किया।

दूसरी तरफ इसी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुरजीत सिंह चड्‌ढा ने भी अपने जनसम्पर्क की शुरुआत की और मतदाताओं से हाथ जोड़कर वोट देने की अपील की, लेकिन सुरजीत के जनसम्पर्क के दौरान रास्ते में अचानक एक गाय सामने आ गई। अब चूंकि सुरजीत हाथ जोड़े हुए थे तो वे गाय के सामने भी उसी मुद्रा में खड़े हो गए और गोमाता भी सुरजीत को ऐसे निहार रही थी, जैसे आशीर्वाद दे रही हो। बस फिर क्या था लोगों ने इसे अपने कैमरे में कैद किया| लोगों के साथ खुद सुरजीत भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। अब सुरजीत का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Video: सुरजीत चड्ढा ने लिया जनता का आशीर्वाद

Video: मुख्यमंत्री की यात्रा में दिखी भाजपाई ताकत

मध्यप्रदेश की राजनीति में बसा वंशवाद

Share.