Video: महू और बदनावर में राहुल पर साधा योगी ने निशाना

0

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की हवा बदलने के लिए अब भाजपा ने हिंदुत्व का राग भी छेड़ दिया है। इसी को प्रचारित करने के लिए सोमवार को भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मालवा में सभाएं करने पहुंचे। योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले रतलाम जिले के बदनावर में सभा की वहीं बाद में उन्होंने इंदौर के महू में आकर प्रत्याशी उषा ठाकुर के समर्थन में प्रचार किया।

https://www.youtube.com/watch?v=UXwqdaCcQRU

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रतलाम जिले के बदनावर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। योगी ने यहां आमसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी गुजरात चुनाव में खूब मंदिरों में गए, लेकिन मंदिर में वे घुटनों पर बैठते हैं जैसे मस्जिद में नमाज के लिए बैठा जाता है। योगी यहीं नहीं रूके उन्होंने राहुल गांधी को कहा कि उन्हें इटली और नानी याद आती है और इटली भाग जाते हैं इसलिए उन्हें वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है।

महू में भी दिखा हिंदुत्व का एजेंडा

बाबा साहब आंबेडकर की नगरी महू में योगी आदित्यनाथ ने प्रत्याशी उषा ठाकुर के पक्ष में प्रचार करते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का आज किसी भी राज्य में वजूद नहीं है, ऐसे में अब मध्यप्रदेश से भी कांग्रेस को बाहर करना है।

उत्तरप्रदेश की तरह होगी स्थिति

योगी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में 403 विधानसभा सीटें हैं और 403 में से कांग्रेस के पास केवल 7 विधायक हैं 8 वां भी नहीं है। जैसे उत्तरप्रदेश में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं वैसे ही मध्यप्रदेश में ऐसी स्थिति पैदा कीजिए। देश के अंदर जितने भी विवाद हैं, उन विवादों की जड़ है कांग्रेस। जितना भी देश के अंदर आतंकवाद, नक्सलवाद , अराजकता है उसकी जड़ है कांग्रेस।

Share.