राहुल ने की सीएम शिवराज की तारीफ

1

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को सागर और दमोह में चुनावी जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सरकार पर तीखा प्रहार किया। राहुल ने दमोह की रैली में मोदी और शिवराज में फर्क बता दिया। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज तमीज से बोलते हैं और नरेंद्र मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते।

उन्होंने कहा कि शिवराज आक्रमण करते हैं, परंतु वह तमीज से बोलते हैं। पीएम मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते। वह कुछ भी बोले देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन मैंने उनके बारे में बदतमीजी से कभी नहीं बोला। राहुल ने कहा कि शिवराज हम से लड़ रहे हैं मगर वो तमीज से कह रहे हैं। फर्क है दोनों में। आप कहेंगे राहुल सीएम की प्रशंसा कर रहे हैं, परंतु सच्चाई तो बोलना पड़ेगी। भ्रष्टाचार जरूर किया, उन्होंने विकास कार्य नहीं किया, हां पर व्यक्ति तमीज से बात करते हैं।

राहुल ने कहा कि अब पीएम मोदी के भाषण में न किसानों की बात होती है, न युवाओं के रोज़गार की और न ही भ्रष्टाचार की बात। अब वो बस नफरत की बात करते हैं। गुस्से में बात करते हैं और झूठ बोलते हैं। मोदी जी जानते हैं कि जो भरोसा उन्होंने दिखाया था वह टूट चुका है। अब पीएम का भाषण जनता सुनती है तो उनकी तरफ देखती है और कहती है देखो ये झूठ बोलने वाला है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि व्यापम घोटाले का पूरा फायदा आरएसएस के लोगों और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के परिवार को मिला है। उन्होंने कहा कि मैंने जब गलती से पनामा पेपर में उनके बेटे का नाम लिया तो तुरंत मानहानि का मामला दर्ज करा दिया, परंतु जब व्यापम, डंपर कांड, ई-टेंडरिंग में उनका नाम लिया तब मानहानि का मामला क्यों नहीं दर्ज कराया।

Share.