सीएम की यात्रा के लिए सतना में स्कूल बंद

0

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। विपक्ष लगातार शिवराज सरकार को घेरने से चूक नहीं रही है। हाईकोर्ट में याचिका दायर होने के बाद अब कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज पर गंभीर आरोप लगाया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर हमला किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि सतना में आयोजित मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा में बच्चों के स्कूल की छुट्टी कर उन्हें स्वागत करने के लिए सड़कों पर लाया गया, यह शर्म की बात है। सरकार शक्ति और जनता के धन का दुरुपयोग कर रही है।

इधर विकास की खुली पोल

वहीं इससे पहले भी सिंधिया नेशिवराजसिंह का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का प्रचार वाहन एक गड्ढे में फंस गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते सिंधिया ने लिखा, स्वर्णिम मध्यप्रदेश की अमरीका से भी बेहतर सड़कों पर गड्ढों में फंसे शिवराजसिंह के 14 साल के विकास को धक्का लगाते मप्र के नागरिक। गौरतलब है कि सीएम शिवराज कई बार सार्वजनिक मंचों पर कह चुके हैं कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमरीका की सड़कों से बेहतर है, जिसके बाद विपक्ष ने जमकर चुटकी ली।

कांग्रेस विधायक ने की सीएम की तारीफ

इधर कांग्रेस विधायक महेंद्रसिंह यादव ने सीएम शिवराज की तारीफ कर दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बहुत अच्छी योजना शुरू की है| इससे जो गरीब और मजदूर बीपीएल श्रेणी में आते हैं, उन्हें 200 रुपए में बिजली मिलेगी। इसके लिए मैं सीएम शिवराजसिंह को बहुत धन्यवाद देता हूं। बता दें कि कांग्रेस विधायक महेंद्रसिंह 6 माह पूर्व कोलारस में हुए विधानसभा उपचुनाव में विधायक चुने गए हैं। उनके चुनाव प्रचार में सिंधिया ने पूरा जोर लगा दिया था।

Share.