शिवराज की यात्रा के जवाब में कमलनाथ निकालेंगे बस यात्रा

0

मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस चुनावी रण में एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।  मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जहां एक ओर जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए प्रदेश की जनता से जुड़ने में लगे हुए हैं वहीं दूसरी ओर कांग्रेस भी अब भाजपा को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख कमलनाथ जल्द ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ यात्रा करेंगे। कमलनाथ की ये यात्रा बस से होगी। इसका ऐलान खुद कमलनाथ ने किया है।भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि हम 3 करोड़ रुपए का रथ नहीं बनाएंगे। कांग्रेस की यात्रा बस से होगी और राहुल जी हमारे साथ होंगे।

कमलनाथ ने इस दौरान कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस को अपने दिग्विजय सरकार की कुशासन का जवाब देना होगा। कांग्रेस पर ऐसे आरोप लगाना ठीक नहीं। सीएम अपनी घोषणाओं से सिर्फ जनता को गुमराह कर रहे हैं। वे सिर्फ इस कोशिश में हैं कि किस तरह से जनता का भटकाव हो।उन्होंने आगे कहा कि मुझे डर है कि कहीं शिवराज जनता से माफी न मांग लें। हो सकता है जनता इन्हें माफ भी कर दे और शायद एक और मौका दे दे। लेकिन वे माफी नहीं मांग रहे हैं, वे तो कलाकारी कर रहे हैं।

भाजपा के जान आशीर्वाद यात्रा के विरोध में कांग्रेस अब बस यात्रा के जरिए जनता के बीच पहुंचेगी।  कमलनाथ शिवराज सरकार के तर्ज पर अब बस यात्रा के माध्यम से प्रदेश की जनता से जुड़ेंगे|

Share.