website counter widget
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Result1 Party2 Result2
1
wdt_ID Party1 Party2 Party3 Party4 Party5 Party6
1
2 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon
3
4 Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon Coming Soon

चुनाव परिणाम से पहले ईवीएम हैकर गिरफ्तार

0

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद ईवीएम में गड़बड़ी की काफी शिकायतें की जा रही हैं। इस बीच ग्वालियर में एक कथित हैकर पकड़ा गया है। हैकर ने भिंड के कांग्रेस उम्मीदवार रमेश दुबे को ईवीएम हैक करने का झांसा दिया था। कांग्रेस के उम्मीदवार ईवीएम हैकर  रमेश दुबे की शिकायत पर ग्वालियर पुलिस ने हैकर अभय जोशी को पकड़ लिया है।

ईवीएम हैकर अभय जोशी खुद को आईआईटी पासआउट और बेंगलुरु का रहने वाला है। उसने दावा किया कि ईवीएम हैक करना उसके लिए चुटकियों का काम है। उसने कांग्रेस उम्मीदवार रमेश दुबे को झांसा दिया था कि वह एक चिप के ज़रिये ईवीएम हैक कर सकता है। जब ईवीएम से काउंटिंग होगी तो परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आने लगेगा। ईवीएम हैकर के इस झांसे के बाद रमेश दुबे ने उसे ग्वालियर बुला लिया।

जोशी ईवीएम हैक करने के बदले रमेश दुबे से ढ़ाई लाख रुपए मांग रहा था। इस संबंध में हैकर और रमेश दुबे के बीच बातचीत चल रही थी और रमेश दुबे ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी थी। हैकर अभय जोशी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में सामने आया है कि वह सिर्फ 12वीं पास है और बेंगलुरु का ना होकर उत्तरप्रदेश के जालौन का रहने वाला है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह वाकई हैकर है या सिर्फ झांसा दे रहा था।

ईवीएम से छेड़छाड़ गुड्डे-गुड़ियों का खेल नहीं

Video: ईवीएम के बाद डाक मतपत्र पर विवाद

VIDEO : ईवीएम के पास कोई आए तो गोली मार देना

Loading...
विधानसभा चुनाव 2018
Share.