website counter widget

11 दिसंबर को मप्र में बनेगी कांग्रेस सरकार

0

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने दावा किया है कि कांग्रेस इस बार चुनाव में 140 सीट जीतने जा रही है। अगले 5 दिन में प्रदेश नया इतिहास लिखेगा। कांग्रेस प्रत्याशियों की भोपाल में बैठक के बाद कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 140 सीट जीतेगी। यह चुनाव भाजपा और मतदाता के बीच था।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने गुजरात और कर्नाटक चुनाव में कुछ ग़लतियां की थीं।  उन ग़लतियों से सबक लेकर हमने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में नई रणनीति बनाई और उस पर अमल किया। कमलनाथ से पत्रकारों ने फिर मुख्यमंत्री के संबंध में सवाल किया। इस पर वे बोले, “सीएम पद की जब मुझे चिंता नहीं है तो आपको क्यों चिंता है।“ उन्होंने  तंज कसते हुए कहा कि बस अब शिवराजसिंह के मुख्यमंत्री पद के अगले 3-4 दिन बचे हैं  इसलिए वे जो बोलना चाहें बोलें।

कमलनाथ ने कहा कि व्यवस्था में बदलाव की ज़रूरत है। कलेक्टर क्यों कहा जाता है, यह तो अंग्रेजों का दिया शब्द है, कलेक्शन करते थे तो कलेक्टर कहने लगे, ऐसी चीज़ों को बदलने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा मैं कलेक्टरों से पूछूंगा कि उनका क्या नाम रखा जाए। ऐसा बहुत कुछ बदला जाएगा।

विधानसभा चुनाव 2018
Share.