सोनिया गांधी के नाम दिग्गी राजा का पत्र वायरल

1

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव नज़दीक आते जा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस लगातार एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर एक-दूसरे की चुटकी ले रहे हैं। अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पत्र सोनिया गांधी को लिखा गया है। दिग्विजयसिंह ने इस पत्र को फर्जी बताते हुए खुद इसे शेयर किया है। पत्र में दिग्विजयसिंह 57 नाम विधानसभा के लिए प्रस्तावित कर रहे हैं।

विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेस में हलचल मची हुई है। दावेदार भोपाल से दिल्ली चक्कर काट रहे हैं। वही बड़े नेता भी अपने समर्थकों को टिकट दिलाने में लगे हैं। कई सीटों पर बड़े नेताओं की आपसी सहमति के कारण प्रत्याशी के नाम तय नहीं हो पा रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर लीक हुआ पत्र चर्चा का विषय बन गया है। दिग्विजयसिंह ने इस पत्र को स्वयं अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और कहा है कि यह पत्र मैंने नहीं लिखा है, यह फ्रॉड है। इस पत्र में दावेदारों को टिकट दिलाने की मांग की गई है और पार्टी में उनके साथ हो रही उपेक्षा का भी ज़िक्र है।

बता दें कि नर्मदा पैदल परिक्रमा के बाद मध्यप्रदेश में दिग्विजयसिंह का कद बड़ा होने की चर्चा थी। लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। प्रदेश में सिंधिया और कमलनाथ के आगे आने से दिग्विजय किनारा होते जा रहे हैं। भाजपा ने चुनाव में दिग्विजय काल को मुद्दा बनाया है। जिसके कारण दिग्गी राजा का अधिकतर कार्यक्रमों से दूर ही हैं और उनके ज्यादा होर्डिग पोस्टर भी देखने को नहीं मिल रहे हैं।

Share.