किशनलाल के सिर चढ़ी भाजपा की दीवानगी

0

मध्यप्रदेश में चुनावी प्रचार काफी जोर पकड़ चुका है और सभी प्रत्याशी अपने प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में चौथी बार अपनी सत्ता कायम करना चाहती है तो कांग्रेस भी अपने 15 साल के वनवास को ख़त्म कर एक बार फिर अपनी सरकार सत्ता में काबिज करना चाहती है। अपने-अपने प्रचार को एक अलग अंदाज़ देने के लिए और जनता को लुभाने के लिए कई पार्टियां नए-नए फॉर्मूले ईजाद कर रही हैं। ऐसे में कई स्टार प्रचारकों के फैंस भी चुनाव प्रचार का हिस्सा बन अपनी पसंदीदा पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी के और भाजपा का एक फैन प्रचार के लिए मथुरा से मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचा है। इस फैन का नाम किशनलाल मोदी है और यह महाशय प्रधानमंत्री मोदी के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि जहां भी चुनाव होते हैं, वहां प्रचार के लिए पहुंच जाते हैं।

मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए किशनलाल मोदी मथुरा से भोपाल पहुंच चुके हैं। किशनलाल मोदी के प्रचार का भी अपना एक अलग ही अंदाज़ है।

जानकारी के मुताबिक़ किशनलाल संघ के कार्यकर्ता हैं और पार्टी के प्रचार के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। किशनलाल प्रचार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के झंडे की तरह पोशाक पहनकर और चेहरे पर मोदी का मास्क लगाकर प्रचार करते हैं। पूरे प्रदेश में जहां प्रचार जोर पकड़ चुका है और पार्टी के स्टार प्रचारक भी पूरी ताकत से प्रचार कार्य में जुट चुके हैं, ऐसे में इस तरह के अनूठे प्रचार से पार्टी को और अधिक मजबूती मिलेगी।

Share.